उत्तराखंड के CM पुष्कर धामी से PM नरेंद्र मोदी ने फोन पर राहत-बचाव कार्यों की जानकारी ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर बातचीत की और सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के लिए चल रहे राहत-बचाव कार्यों की जानकारी ली
PM नरेंद्र मोदी
PM नरेंद्र मोदीRaj Express

हाइलाइट्स :

  • उत्तराखंड के CM पुष्कर ने PM मोदी से फोन पर की बातचीत

  • PM मोदी ने सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के लिए चल रहे राहत-बचाव कार्यों की जानकारी ली

  • केंद्र सरकार की ओर से जरूरी बचाव उपकरण और संसाधन उपलब्ध कराए जा रहे हैं

दिल्‍ली, भारत। उत्तरकाशी टनल हादसे के बाद से टनल के अंदर फंसे 41 मजदूरों को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को उत्तरकाशी सुरंग के राहत और बचाव कार्यों की जानकारी लेने के लिए उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कॉल किया और फोन पर बातचीत की।

फंसे हुए श्रमिकों का मनोबल बनाए रखने की जरूरत है :

इस बारे उत्तराखंड सीएमओ की ओर से जानकारी सामने आई है कि, PM मोदी ने उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के लिए चल रहे राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली। पीएम मोदी ने कहा कि, केंद्र सरकार की ओर से जरूरी बचाव उपकरण और संसाधन उपलब्ध कराए जा रहे हैं। केंद्र और राज्य एजेंसियों के आपसी समन्वय से मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला जाएगा। फंसे हुए श्रमिकों का मनोबल बनाए रखने की जरूरत है।

सुरंग का हिस्सा ढहने से 41 कर्मचारी फंसे :

बता दें कि, उत्तराखंड के उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटना के बाद बचाव अभियान अभी भी जारी है।जहां 12 नवंबर को सुरंग का एक हिस्सा ढह जाने के बाद 41 कर्मचारी फंस गए। तो वहीं, बीते दिन केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ सिल्क्यारा टनल पहुंचकर रेस्क्यू कार्यों का जायजा लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com