राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन भारतीय जनता पार्टी में शामिल
राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन भारतीय जनता पार्टी में शामिलRaj Express

राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन भारतीय जनता पार्टी में शामिल

Radhika Kheda And Actor Shekhar Suman Join BJP : भाजपा में शामिल होने के बाद राधिका खेड़ा ने कहा कि, कांग्रेस राम विरोधी पार्टी है और मैं इसका जीता जागता उदाहारण हूँ।

हाइलाइट्स :

  • राधिका खेड़ा ने कांग्रेस को बताया राम का विरोध करने वाली पार्टी।

  • छत्तीसगढ़ कांग्रेस मीडिया विभाग की चेयरमैन रह चुकी हैं राधिका।

Radhika Kheda And Actor Shekhar Suman Join BJP : दिल्ली। अभिनेता शेखर सुमन और छत्तीसगढ़ कांग्रेस मीडिया विभाग की चेयरमैन रहीं राधिका खेड़ा ने मंगलवार को भाजपा ज्वाइन कर ली है। राधिका खेड़ा और शेखर सुमन मंगलवार को दिल्ली हेडक्वाटर पहुंचे और दोनों ने भाजपा की सदस्यता ली। भाजपा में शामिल होने के बाद राधिका खेड़ा ने कहा कि, कांग्रेस राम विरोधी पार्टी है और मैं इसका जेता जागता उदहारण हूँ।

बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने कहा, "मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी है लेकिन मैं इसका जीता-जागता शिकार हूं। जब मैं राम मंदिर में पूजा करने गई और बाद में मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया।" मुझे न्याय नहीं मिला, आज भी कोई कार्रवाई नहीं हुई...कांग्रेस पार्टी अपनी बेटियों और कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं दे पा रही है, जनता देख रही है कि वे देश कैसे चलाएंगे जब वे (कांग्रेस) महिलाओं को सम्मान नहीं दे पा रहे हैं, तो वे किसी को न्याय नहीं दे पाएंगे।"

अभिनेता शेखर सुमन ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, "कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में बहुत सी चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और चाहूंगा कि भगवान का शुक्र है कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया।"

यह भी पढ़ें।

राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन भारतीय जनता पार्टी में शामिल
Radhika Kheda का कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप, कहा - कमरे में बंद किया, शराब पिलाने का भी ऑफर दिया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com