श्रीराम की कृपा से मोदी जी ने आज सनातन संस्कृति के नये अध्याय का प्रारंभ किया: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा, PM मोदी की कई दशकों की राष्ट्र प्रथम की राजनीतिक साधना एवं 11 दिनों के शास्त्रोचित यम-नियम के पालन के पश्चात रामलला विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा का विशाल अनुष्ठान संपन्न हुआ।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहRaj Express

हाइलाइट्स :

  • राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का अनुष्ठान संपन्न के बाद राजनाथ सिंह की प्रतिक्रिया

  • कमलनयन प्रभु श्रीराम, आज अयोध्या धाम में नूतन विग्रह में प्राण-प्रतिष्ठा के साथ, अपने दिव्य एवं भव्य मंदिर में स्थापित हुए: राजनाथ सिंह

  • राजनाथ सिंह बोले- मोदीजी की यह सफल साधना, उन पर प्रभु श्री राम की कृपा से ही संभव हो सकती है

दिल्ली, भारत। अयोध्या धाम में श्री राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का भव्य अनुष्ठान संपन्न हो चुका है, पूरा भारतवर्ष राममय है। इस बीच हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा समारोह की भव्य तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- कमलनयन प्रभु श्रीराम, आज अयोध्या धाम में नूतन विग्रह में प्राण-प्रतिष्ठा के साथ, अपने दिव्य एवं भव्य मंदिर में स्थापित हुए। हनुमान के राम, तुलसीदास के राम, निषादराज के राम, अहिल्या के राम, शबरी के राम, त्यागराज के राम, गाँधी के राम, हम सबके राम, अखिल मानवता के राम! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई दशकों की राष्ट्र प्रथम की राजनीतिक साधना एवं 11 दिनों के शास्त्रोचित यम-नियम के पालन के पश्चात रामलला विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा का विशाल अनुष्ठान संपन्न हुआ। मोदीजी की यह सफल साधना, उन पर प्रभु श्री राम की कृपा से ही संभव हो सकती है।

श्रीराम कृपा से मोदीजी ने आज सनातन संस्कृति के नये अध्याय का प्रारंभ किया है, एक नये युग का प्रवर्तन किया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, श्रीरामचरितमानस में कहा गया है कि जिस पर राम कृपा होती है, उस पर सब की कृपा होती है। श्रीराम कृपा से मोदी जी, भारतवासियों को सुख, समृद्धि और सफलता के शिखर तक ले जायें, ऐसी मेरी मनोकामना है। जय सिया राम।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा शेयर की गई फोटो पर एक नजर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com