रविशंकर प्रसाद
रविशंकर प्रसादRaj Express

आम आदमी पार्टी ही है जो खुद को कमजोर कर रही, खुद को खत्म कर रही है: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आप को खत्‍म करने आरोप पर जवाब देते हुए कहा- आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सरकार उनको खत्म कर रही है। जबकि हमारा मानना है कि AAP खुद को खत्म कर रही है।

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्‍ली सरकार व आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा

  • हमारा मानना है कि AAP खुद को खत्म कर रही है: रविशंकर प्रसाद

  • आज तक केजरीवाल ने महाघोटाले के स्पष्टीकरण में एक भी शब्द नहीं कहा: रविशंकर

दिल्‍ली, भारत। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज मंगलवार को नई दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और अपने संबोधन में दिल्‍ली सरकार व आम आदमी पार्टी पर जोरदार निशाना साधा।

AAP खुद को खत्म कर रही है :

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आप को खत्‍म करने आरोप पर जवाब देते हुए कहा- आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सरकार उनको खत्म कर रही है। जबकि हमारा मानना है कि AAP खुद को खत्म कर रही है। कमीशन खाने वाली शराब नीति बनाने के लिए क्या केंद्र सरकार ने कहा था? आप पार्टी केंद्र सरकार पर इन्हें ख़त्म करने की कोशिश का आरोप लगाती है। वास्तव में, यह आम आदमी पार्टी ही है जो खुद को कमजोर कर रही है। अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने बार-बार दावा किया कि शराब घोटाले की जांच झूठी और निराधार है। मनीष सिसौदिया फरवरी से जेल में हैं. उनकी जमानत याचिका पहले जिला अदालत, फिर उच्च न्यायालय और अंततः उच्चतम न्यायालय ने खारिज कर दी थी।

अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के सभी सदस्य बार बार कहते थे कि ये मामला फर्जी है। मनीष सिसोदिया फरवरी से जेल में हैं, उनकी जमानत अर्जी पहले लोअर कोर्ट से, फिर हाइकोर्ट से और अब सुप्रीम कोर्ट से खारिज हो गई है, लेकिन आज तक अरविंद केजरीवाल ने इस महाघोटाले के स्पष्टीकरण में एक भी शब्द नहीं कहा।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

आगे उन्‍होंने यह भी कहा, इतना बड़ा घोटाला अरविंद केजरीवाल की स्पष्ट सहमति के बिना नहीं हो सकता। इस दावे का समर्थन करने के लिए इस मामले में प्रत्यक्ष और परिस्थितिजन्य साक्ष्य दोनों उपलब्ध हैं।

  • प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई के जवाब में AAP क्यों मचा रही है उत्पात? बीजेपी का इस मामले से किसी भी तरह से कोई लेना-देना नहीं है। जो बोओगे वही काटोगे!

  • मैं आम आदमी पार्टी से पूछना चाहता हूं कि आंदोलन के समय इनके सहयोगी रहे लोग अलग क्यों हो गए? पूरे देश में लोगों को भ्रष्टाचार का सर्टिफिकेट देने वाले और कार्रवाई की मांग करने वाले आज स्वयं अपराध करने के बाद कह रहे हैं कि ये सब झूठ है। आम आदमी पार्टी ने देश के लोकतंत्र और देश की जनता को धोखा देने का काम किया है।

आगे उन्‍होंने यह भी कहा- मैं अरविंद केजरीवाल से निम्नलिखित प्रश्न पूछना चाहता हूं:

1. आपने आबकारी नीति क्यों बदली?

2. क्या मंत्री समूह की बैठक का कोई रिकॉर्ड है?

3. टैक्स की दर 12% तक क्यों बढ़ाई गई?

4. अगर पॉलिसी अच्छी और कारगर मानी गई थी तो उसे महज 10 महीने में ही खत्म क्यों कर दिया गया?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com