शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे सोनिया, राहुल और खड़गे
शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे सोनिया, राहुल और खड़गेRaj Express

इंदिरा गांधी की जयंती पर शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे सोनिया, राहुल और खड़गे

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के मौके पर कांग्रेस के कई नेताओं ने शक्ति स्थल पहुंचकर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी।

हाइलाइट्स :

  • पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 106वीं जयंती

  • इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस के नेता

  • इंदिरा गांधी को जयंती पर सविनय नमन- CM अशोक गहलोत

दिल्‍ली, भारत। आयरन लेडी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज रविवार (19 नवंबर) को 106वीं जयंती है। इस मौके पर कांग्रेस के कई नेता उन्‍हें श्रद्धांजलि देने शक्ति स्थल पर पहुंचे।

इस दौरान शक्ति स्थल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

भारत के लिए, एक जननायक, प्रधानमंत्री मेरे लिए, मेरी दादी, मेरी शिक्षिका देश और लोगों के लिए समर्पण के सिखाए आपके मूल्य, मेरे हर कदम की ताकत हैं, मेरी सोच की शक्ति हैं!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

क्षमा वीरों का गुण है। ~ इंदिरा गांधी भारत की प्रथम महिला प्रधानमंत्री व हमारी आदर्श, इंदिरा गांधी जी की जयंती पर हमारी विनम्र श्रद्धांजलि। भारत की एकता व अखंडता को संजाएँ रखने में व हमारे देश को सशक्त एवं प्रगतिशील बनाने में, उन्होंने भारत के लिए कुशल नेतृत्व, सच्ची निष्ठा और अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का लगातार परिचय दिया और देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। उनका जीवन, देश के लिए उनका समर्पित कर्त्तव्य व अदम्य साहस करोड़ों भारतीयों को हमेशा प्रेरित करता रहेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

CM गहलोत ने इंदिरा गांधी को नमन किया :

देशहित में सशक्त निर्णय व दृढ़ व्यक्तित्व की प्रतिमूर्ति प्रथम महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी को जयंती पर सविनय नमन। देश के मान संवर्धन व खाद्य सुरक्षा में आपके योगदान का देश ऋणी है।

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com