Vistara Airlines : 100 से अधिक फ्लाइट रद्द और लेट होने पर सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने मांगी रिपोर्ट

Vistara Airlines : विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) ने लगातार देरी और उड़ानों को रद्द करने की पुष्टि करते हुए स्टेटमेंट जारी किया था
Vistara Airlines
Vistara Airlines Raj Express

हाइलाइट्स :

  • मंगलवार को भी 60 से 70 फ्लाइट प्रभावित।

  • यात्रियों को हो रही परेशानी के चलते मांगी रिपोर्ट।

Vistara Airlines : दिल्ली। विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) की 100 से अधिक फ्लाइट रद्द और लेट होने पर केंद्रीय सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) पिछले कुछ समय से संचालन संबंधी दिक्क्तों का सामना कर रहा है। फ्लाइट्स में होने वाली देरी के चलते कई यात्री भी परेशान थे। सभी शिकायतों पर संज्ञान लेने के बाद सिविल एविएशन मिन्सिट्री ने रिपोर्ट मांगी है। मंगलवार को भी विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) की 60 से 70 फ्लाइट प्रभावित रहेंगी। बता दें कि, टाटा एसआईए प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाली भारतीय घरेलू एयरलाइन्स है।

विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) ने लगातार देरी और उड़ानों को रद्द करने की पुष्टि करते हुए स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें कहा गया था कि, "हम पुष्टि करते हैं कि पिछले कुछ दिनों में विभिन्न परिचालन कारणों से हमारी कई उड़ानें रद्द हुई हैं और अपरिहार्य देरी हुई है। हमारी टीमें स्थिति को स्थिर करने के लिए अथक प्रयास कर रही हैं। असुविधा के लिए हमें खेद है। इन व्यवधानों के कारण हमारे मूल्यवान ग्राहकों को नुकसान हुआ है।" इसके अलावा विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) परिचालन उड़ानों की संख्या को भी अस्थायी रूप से कम कर रही है।

लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) ने आगे कहा कि, "हम प्रभावित ग्राहकों को वैकल्पिक उड़ान विकल्प या रिफंड की पेशकश कर रहे हैं। हम समझते हैं कि, इन व्यवधानों से हमारे ग्राहकों को भारी असुविधा हुई है, और हम इसके लिए ईमानदारी से उनसे माफी मांगते हैं। हम स्थिति को स्थिर करने की दिशा में काम कर रहे हैं और करेंगे हम जल्द ही अपनी नियमित क्षमता पर परिचालन फिर से शुरू करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com