अहमदाबाद के Matdata Samvad में पहुंचे भाजपा अध्यक्ष JP Nadda
अहमदाबाद के Matdata Samvad में पहुंचे भाजपा अध्यक्ष JP NaddaRaj Rxpress

भाजपा अध्यक्ष JP Nadda ने कहा- मुस्लिम लीग का एजंडा लेकर चलती है कांग्रेस

जेपी नड्डा ने कांग्रेस से लिखित में मुस्लीम रिजर्वेशन ना देने का वादा करने कहा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा- ये इस तरह से देश को बांटते है। कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजंडा लेकर चलती है

कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजंडा लेकर चलती है

जेपी नड्डा ने कांग्रेस से लिखित में मुस्लीम रिजर्वेशन ना देने का वादा करने कहा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा- ये इस तरह से देश को बांटते है। कांग्रेस मुस्लिम लीग का एजंडा लेकर चलती है।

राहुल गांधी JNU में नारे में लगाने वाले के साथ खड़े हो गए

भाजपा अध्यक्ष ने कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा- JNU में नारे में लगाने वालों के साथ राहुल गांधी खड़े हो गए और उनमें से एक को चुनाव के लिए टिकट दे दी।

नड्डा ने आरोप लगाया कि INDIA गठबंधन राम विरोधी 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा- UPA ने सोनिया गांधी के समय पर राम काल्पनिक है ऐसा affidavit दिया था। कपिल सिब्बल ने कोर्ट में मामला लटकाया। उदयनिधी सनातन को मलेरिया बोलते हैं और राहुल गांधी चुप हैं।

INDIA गठबंधन घमंडिया गठबंधन

जेपी नड्डा ने कहा-INDIA गठबंधन घमंडिया गठबंधन है। कांग्रेस पार्टी में कोयला, 2जी, हेलीकॉप्टर, चीनी, चावल कई घोटाले हुए। लालू और अखिलेश ने लैपटॉप, चारा, गोमती रिवर फ्रंट, फूड ग्रैन और जमीन के बदले नौकरी का घोटाला किया। ममता बनर्जी के मंत्रियों के घर से पैसे निकले। अरविंद केजरीवाल ने शराब और दवाई का घोटाला किया। यह सभी परिवार की पार्टी है। इन्हें आपसे कोई मतलब नहीं।

आयुष्यमान भारत में 10 करोड़ 74 लाख परिवार लाभांवित हुए

भाजपा अध्यक्ष ने कहा- आयुष्यमान भारत में 10 करोड़ 74 लाख परिवार लाभांवित हुए। यह देश की 40 प्रतिशत आबादी है। आगे प्रधानमंत्री जी ने तय किया है कि इस देश के अमीर या गरीब 70 वर्ष से ज्यादे के सभी बूजुर्गों को आयुष्यमान भारत कार्ड मिलेगा और 5 लाख का बीमा कवर होगा। किन्नर समाज के व्यक्तियों को भी आयुष्यमान कार्ड से जोड़ा जाएगा।

नड्डा ने कहा- टीबी की दवाई आने में 25-30 साल लगे,पर कोरोना की वैक्सीन 9 महीने में आ गई

जेपी नड्डा ने कहा- कोरोना आया तो अमेरिका, यूरोप, जापान जैसे देश फैसला नहीं ले पाए कि जान ज्यादा जरूरी है या इकॉनोमी। पर हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा- जान है, तो जहान है। बोल्ड फैसला लिया और पूरे देश में लॉकडाउन लगाया। 2 महीने में देश को महामारी से लड़ने के लिए तैयार किया। फिर मोदी जी ने कहा- जान भी है और जहान भी है।

इस देश में टीबी की दवाई को आने में 25-30 साल लगे, टिटनेस की दवाई को आने में 28-30 साल लग गए, डिपथेरिया की दवाई आने में 24 साल लगे, जापानी बुखार की दवाई आने में 100 साल लगे। लेकिन कोरोना की दो-दो वैक्सीन 9 महीने के अंदर भारत में आ गई।

बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर सारे कैंप ध्वस्त कर दिये और पाकिस्तान ने चूं तक नहीं की

जेपी नड्डा ने कहा- पाकिस्तान से गोली चलती थी, भारत के जवानों को अधिकार नहीं था जवानों को। जबसे पीएम मोदी जी आए हैं, स्टेंडिंग ऑर्डर है, जब तक गोली शांत ना कर दो और चलाने वाले को शांत ना कर दो, तब तक चुप नहीं बैठना। उड़ी और पुलवामा जैसी घटनाओं पर किस प्रधानमंत्री ने कहा कि इसका जवाब तुम्हें देना पड़ेगा। बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर सारे कैंप ध्वस्त कर दिये और पाकिस्तान ने चूं तक नहीं की।

भारत में IIT, IIM और AIIMS की संख्या बढ़ी

7 नए इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट खुल गए हैं। 7 नए IITs खुल गए हैं। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस तीन गुने हो गए।

10 साल पहले पूजा करने के लिए गणेश जी भी चीन से लाते थे

भाजपा अध्यक्ष ने कहा- हम 10 साल पहले दिवाली में पूजा करने के लिए गणेश जी भी चीन से लाते थे। आज टॉय इंडस्ट्री में हम तीसरे नंबर पर खड़े हैं। भारत दुनिया में मोबाइल मैन्युफेक्चरिंग में दूसरे नंबर पर।

कोरोना महामारी और रूस-यूक्रेन युद्ध के बाद भारत की इकॉनोमी को दुनिया Bright Spot मान रही

Summary

कोरोना महामारी और रूस-यूक्रेन युद्ध के बाद भारत की इकॉनोमी को दुनिया Bright Spot मान रही। आज हम GDP में भी achieving heights तक पहुंच रहे हैं। कोरोना महामारी और युक्रेन युद्ध के कारण अमेरिका, रूस, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, जापान सभी की इकॉनोमी प्रोब्लम में है। -भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

सबसे सस्ती दवाइयां हम दुनिया को एक्सपोर्ट कर रहे। पेट्रोकेमिकल्स में हमारा एक्सपोर्ट बढ़ा है। भारत आज जापान को पछाड़ कर तीसरे नंबर का ऑटोमोबाइल मार्केट बन गया है। हमारे आगे सिर्फ चीन और अमेरिका।

मतदाता संवाद में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मोदी जी ने विकासवाद की राजनीति शुरु करी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा- 10 साल में मोदी जी ने विकासवाद की राजनीति शुरु करी। Politics of Development and Politics of Inclusive Development.. सबका विकास। इसलिए Politics of Report Card. कांग्रेस पार्टी शून्य में आकर खड़ी हो गई है। पार्टी के पास कोई एजंडा नहीं है। क्योंकि वह इस पॉलिटिक्स में खड़े नहीं हो सकते

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com