गुजरात: अहमदाबाद से बेलगाम जा रही बस में लगी भीषण आग
गुजरात: अहमदाबाद से बेलगाम जा रही बस में लगी भीषण आग Raj Express

गुजरात: अहमदाबाद से बेलगाम जा रही बस में लगी भीषण आग

गुजरात में अहमदाबाद से बेलगाम जा रही बस में NH 48 पर वलसाड जिले के पारदी गांव के पास आग लग गई, इस दौरान बस में 16 यात्री सवार थे।

हाइलाइट्स :

  • अहमदाबाद से बेलगाम जा रही बस में भीषण आग लगी

  • NH 48 पर वलसाड जिले के पारदी गांव के पास बस में आग लगी

  • बस में 16 यात्री सवार थे, सभी को सुरक्षित निकाला गया

  • आग के कारण मुंबई-अहमदाबाद हाईवे 2 घंटे तक बंद रहा

गुजरात, भारत। गुजरात राज्‍य से आज एक आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां अहमदाबाद से बेलगाम जा रही बस में भीषण आग लग गई।

बस में 16 यात्री सवार थे :

बताया जा रहा है कि, यह बस अहमदाबाद से बेलगाम जा रही थी, तभी यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान NH 48 पर वलसाड जिले के पारदी गांव के पास बस में भीषण आग लग गई, आग की भीषण लपटों को देख यात्री घबरा गए, क्‍योंकि घटना के वक्‍त इस बस में 16 यात्रियों के सवार होने की सूचना थी। हालांकि, बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है। क्‍योंकि सभी को बस में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे 2 घंटे तक बंद रहा :

तो वहीं, बस में लगी आग की घटना के बीच दमकल विभाग को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम आग को बुझाने के लिए रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर बस में लगी आग पर काबू पाया गया। बस में आग लगने की घटना के कारण मुंबई-अहमदाबाद हाईवे 2 घंटे तक बंद रहा। इस दौरान बस में लगी आग का कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी सही कुछ पता नहीं चला है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com