हरियाणा के भिवानी में CM केजरीवाल
हरियाणा के भिवानी में CM केजरीवालRaj Express

हरियाणा के भिवानी में बोले CM केजरीवाल- हरियाणा की जनता मौजूदा सरकार से तंग आ चुकी है और बदलाव चाहती है

हरियाणा के भिवानी में CM अरविंद केजरीवाल ने कहा, देखते-देखते Delhi और Punjab में सरकार में आ गए। हरियाणा में भी सरकार में आएंगे और पूरे देश में BJP का सफ़ाया AAP ही करेगी।

हरियाणा, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को हरियाणा के भिवानी में अपने संबाेधन में भाजपा पार्टी पर जोरदार हमला बोला।

कीचड़ साफ करने के लिए झाड़ू लेकर उतरना ही पड़ेगा :

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, यहां बैठे 90% किसान, मज़दूर, Service करने वाले लोग हैं। आप सभी को राजनीति में आने की ज़रूरत इसलिए पड़ी,, क्योंकि इन्होंने देश और Haryana को लूट लिया। कीचड़ साफ करने के लिए झाड़ू लेकर उतरना ही पड़ेगा। अमित शाह कहते थे कि इस पार्टी का सफ़ाया तो यूँ ही कर देंगे। देखते-देखते Delhi और Punjab में सरकार में आ गए। हरियाणा में भी सरकार में आएंगे और पूरे देश में BJP का सफ़ाया AAP ही करेगी।

कल से "परिवार जोड़ो आंदोलन" चलाएंगे। एक-एक परिवार के घर जाना है और उन्हें बताना है कि केजरीवाल हरियाणा का ही है। केजरीवाल ने Delhi ठीक कर दी तो अपना Haryana भी ठीक कर देगा। क्या Khattar Sahab कह सकते हैं कि उन्होंने काम नहीं किया तो Vote मत देना? AAP कहती है कि अगर हमने Delhi-Punjab में काम नहीं किया तो हमें Vote मत देना।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

  • अगर पद या Ticket का लालच लेकर आए हो तो, भाईसाहब गलत जगह आ गए! यहां तो देश के लिए घर फूंकना पड़ेगा। मनीष सिसोदिया और सत्‍येंद्र जैन अगर आज BJP Join कर लें, कल Bail हो जाए उनकी लेकिन वो भी शेर के बच्चे हैं, भगत सिंह के चेले हैं, लोहे के बने हैं, टूटेंगे नहीं। बिना लालच मेहनत करोगे तो Haryana में भी भारी बहुमत के साथ AAP सरकार बनेगी। यह मेरी गारंटी है।

  • हरियाणा की जनता मौजूदा सरकार से तंग आ चुकी है और बदलाव चाहती है। बीजेपी वालों ने नया शगूफा छोड़ा है- वन नेशन, वन इलेक्शन। वन इलेक्शन या 10 इलेक्शन या 12 इलेक्शन से हमको क्या मिलेगा।

  • हम वन नेशन, वन एजुकेशन चाहते हैं। सबको एक जैसी शिक्षा मिलनी चाहिए। हम वन नेशन, वन इलेक्शन नहीं चाहते...हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक चुनाव हो या 1000 चुनाव हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com