कश्मीर में कई स्थानों पर SIA की छापेमारी जारी
कश्मीर में कई स्थानों पर SIA की छापेमारी जारीRE

टेरर फंडिंग केस में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, दक्षिण कश्मीर में कई स्थानों पर SIA की छापेमारी जारी

टेरर फंडिंग मामले को लेकर यहां लगातार कार्यवाई चल रही है। ऐसे में आज दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग समेत कई जिलों में राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) की छापेमारी चल रही है।

हाइलाइट्स-

  • टेरर फंडिंग केस में पुलिस का बड़ा ऐक्शन।

  • दक्षिण कश्मीर में कई स्थानों पर SIA की छापेमारी जारी।

  • बुधवार सुबह श्रीनगर, अनंतनाग और पुलवामा में कई जगहों पर एसआईए की टीमें दल-बल के साथ पहुंची।

Terror Funding Case: जम्मू कश्मीर में आतंकियों व अलगाववादियों के लिए धनराशि आ रही है। यह धनराशि खाड़ी देशों में काम करने वाले कुछ कश्मीरियों द्वारा घाटी में पहुंचाई जा रही है। वहीं, टेरर फंडिंग मामले को लेकर यहां लगातार कार्यवाई चल रही है। ऐसे में आज दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग और पुलवामा जिलों में कई स्थानों पर राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) की छापेमारी चल रही है।

बता दें कि, जम्मू कश्मीर पुलिस की राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने बुधवार को कश्मीर के विभिन्न जिलों में छापा मारा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकी फंडिंग मामले में यह कार्रवाई की है। बुधवार सुबह श्रीनगर, अनंतनाग और पुलवामा में कई जगहों पर एसआईए की टीमें दल-बल के साथ पहुंची। सभी इलाकों में जांच की जा रही है।

छापेमारी बुधवार तड़के शुरू हुई और एसआईए के अधिकारियों ने डिजिटल उपकरणों सहित सबूत एकत्र किए हैं। हालांकि, अभी एजेंसी की तरफ से बयान जारी नहीं किया गया है। अधिकारियों ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, छापेमारी बुधवार तड़के शुरू हुई और एसआईए के अधिकारियों ने डिजिटल उपकरणों सहित कई सबूत एकत्र किए। उन्होंने बताया कि, और विवरण की प्रतीक्षा है। अधिकारियों ने बताया कि, एसआईए के अधिकारियों द्वारा नई दिल्ली और केंद्र शासित प्रदेश के श्रीनगर, अनंतनाग तथा पुलवामा जिलों में छापेमारी और तलाशी ली जा रही है। उन्होंने कहा, "आतंकवादी वित्त पोषण मामले में कुछ बड़े नाम रडार पर हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com