कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, एक और जवान का शव हुआ बरामद

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने चारों ओर से आतंकवादियों को घेर रखा है।
कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, एक और जवान का शव हुआ बरामद
कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, एक और जवान का शव हुआ बरामदSocial Media

हाइलाइट्स :

  • अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

  • आतंकियों को ढूंढने के लिए हेरोन ड्रोन का इस्तेमाल

  • मुठभेड़ में लापता जवान का शव बरामद हुआ

जम्मू कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में अभी भी मुठभेड़ जारी है। इस बारे में आज यह खबर सामने आई है कि, मुठभेड़ में लापता जवान का शव बरामद हुआ है।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान पहले डीएसपी, कर्नल और मैजर शहीद हुए थे। इस बीच अब एक और जवान का शव मिलने से बलिदानी सुरक्षा वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। तो वहीं, सुरक्षा बल के जवानों ने भी बदला लेने के लिए चारों तरफ से आतंकवादियों को घेर रखा है।

हालांकि, अभी तक अधिकारिक तौर पर किसी भी सैन्याधिकारी या पुलिस अधिकारी ने लापता जवान का शव मिलने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह जरूर बताया है कि, एक घायल जवान अपने जख्मों को न सहते हुए बलिदानी हो गया है। तो वहीं इलाके में सुरक्षा वालों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी का डा और जारी है मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। इस दौरान आतंकियों को ढूंढने के लिए खिलाफ हेरोन ड्रोन भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

संबधित सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई है कि, आज सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ही जवानों ने आतंकियों को मार गिराने का अपना अभियान दोबारा शुरू किया। जैसे ही जवान पहाड़ी पर आगे आतंकी ठिकानो की तरफ बढे़े, आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायर किया। इसी दौरान जवानाें ने वहां पेड़ों व झाड़ियों के बीच एक जगह अपने एक साथी का शव देखा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com