जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में मुठभेड़
जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में मुठभेड़Raj Express

जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में मुठभेड़, मारा गया एक आतंकवादी

जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया।

हाइलाइट्स :

  • जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों की मुठभेड़

  • मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया

  • प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ से जुड़ा है आतंकी जुड़े

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि, कथोहलन इलाके में रात के समय हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों द्वारा प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ से जुड़े एक आतंकवादी को मार गिराया गया है। इस मौके पर सुरक्षा बलों की ओर से मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

कथोहलन इलाके में मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि, शोपियां के कथोहलन इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ से जुड़े एक आतंकवादी को मार गिराया गया।

बता दें कि, पुलिस ने मृत आतंकवादी की पहचान मयसर अहमद डार के रूप में की है, जो हाल ही में लश्कर प्रॉक्सी टीआरएफ में शामिल हुआ था। वह शोपियां के वेश्रो का रहने वाला था। एक सप्ताह पहले ही आतंकी समूह में शामिल हुआ था। फिलहाल मुठभेड़ के बाद अब इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com