पलौरा जनसभा में बोले अमित शाह, PM मोदी की सरकार में सबसे ज्यादा फायदा जम्मू-कश्मीर के लोगों को

Amit Shah in Paloura Public Meeting : पलौरा जनसभा में अमित शाह ने कहा- Article 370 का 'मनहूस साया' जम्मू-कश्मीर पर मंडरा रहा था,आज इसे खत्म कर दिया गया है।
पलौरा जनसभा में अमित शाह
जम्मू-कश्मीर के पलौरा जनसभा में अमित शाहRaj Express

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव प्रचार करने जम्मू-कश्मीर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह।

  • जनसभा के दौरान पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर साधा निशाना।

  • Article 370 को गृहमंत्री अमित शाह ने बताया मनहूस साया।

Amit Shah in Paloura Public Meeting : पलौरा, जम्मू। पीएम मोदी (PM Modi) की 10 साल की सरकार में अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है तो वो हैं जम्मू-कश्मीर के भाई- बहन है। एक समय था जब पत्थरबाजी होती थी, धमाके होते थे और अनुच्छेद 370 (Article 370) का 'मनहूस साया' जम्मू-कश्मीर पर मंडरा रहा था,आज इसे खत्म कर दिया गया है...युवाओं के हाथों में पत्थरों की जगह लैपटॉप हैं। पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में बीजेपी ने गुज्जर, पहाड़ी, बकरवाल, ओबीसी, दलित और महिलाओं को आरक्षण दिया है। यह बात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पलौरा जनसभा (Palaura) को सम्बोधित करते हुए कही है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पलौरा जनसभा में आगे कहा कि, किसी में पाकिस्तान के लिए नारे लगाने की हिम्मत नहीं है. 'भारत माता की जय' के नारे सिर्फ सुने जा सकते हैं...पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अगर अनुच्छेद 370 हटा दिया गया तो कोई नहीं बचेगा तिरंगे को कंधा देने के लिए...उन्हें यह समझने की जरूरत है कि यह तिरंगा अमर है और हमेशा रहेगा। धारा 370 हटा दी गई और तिरंगा अब भी आन-बान और शान के साथ लहरा रहा है।

गृहमंत्री अमित ने आगे कहा कि, फारूक अब्दुल्ला कहते थे ​कि मोदी जी 10 बार प्रधानमंत्री बन जाएं, लेकिन धारा-370 नहीं हटा सकते।10 बार छोड़ो फारूक साहब... दूसरी बार में ही जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटा दी गई। एनसी-पीडीपी वाले हमारे गुर्जर भाइयों को भड़काते थे कि भाजपा आपका आरक्षण काट देगी। मैंने संसद में कहा था कि हमारे गुर्जर भाइयों का एक प्रतिशत आरक्षण काटे बगैर हमारे पहाड़ी भाइयों को आरक्षण दिया जाएगा, और मुझे खुशी है कि मोदी सरकार में गुर्जर, पहाड़ी, बकरवाल, ओबीसी, महिला... सबको आरक्षण दिया गया है। बहुत कठिन दौर से संघर्ष करके भाजपा के नेता जम्मू-कश्मीर की कश्ती को बाहर निकाल कर लाए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com