जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस खाई में गिरी
जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस खाई में गिरीRE

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस खाई में गिरी, हादसे में 2 की मौत, 13 लोग घायल

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में सोमवार को बारातियों को ले जा रही एक मिनी बस सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है।

हाइलाइट्स-

  • जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बड़ा हादसा हो गया।

  • जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस खाई में गिरी।

  • हादसे में 2 की मौत, 13 लोग घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर, भारत। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां आज सोमवार को बारातियों को ले जा रही एक मिनी बस सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई, जिससे यहां हड़कंप मच गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं।

हादसे के बारे में बात करते हुए चसाणा के थाना प्रभारी सुमन सिंह ने बताया कि, बस बलमतकोट से बदर गांव जा रही थी और सुबह करीब छह बजे धामिनी के पास यह दुर्घटना हुई। तुरंत बचाव अभियान शुरू किया गया और मोहम्मद अशरफ (25) नामक एक व्यक्ति मृत पाया गया। तीन साल से 19 साल की उम्र की नौ लड़कियों सहित 13 अन्य को अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल लोगों में से 17 वर्षीय ताहिर अहमद ने विशेष उपचार के लिए राजौरी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने बताया कि, गंभीर रूप से घायल लोगों में से 17 वर्षीय ताहिर अहमद ने विशेष इलाज के लिए राजौरी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

बताते चलें कि, इससे पहले 7 दिसंबर को भी जम्मू के गांदरबल जिले में ज़ोजिला दर्रे पर एक गाड़ी के गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई थी। श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोजिला दर्रे पर एक सड़क दुर्घटना में इन लोगों की मौत हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com