झारखंड: PM मोदी रांची में
झारखंड: PM मोदी रांची में RE

झारखंड: PM मोदी ने रांची में भगवान बिरसा मुंडा मेमोरियल पार्क सह स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का दौरा किया

झारखंड दौरे पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यहां रांची में उन्‍होंने भगवान बिरसा मुंडा मेमोरियल पार्क सह स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का दौरा किया।

हाइलाइट्स :

  • PM नरेंद्र मोदी ने रांची में भगवान बिरसा मुंडा मेमोरियल पार्क सह स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का दौरा किया

  • PM ने रांची में भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

झारखंड, भारत। महान स्वतंत्रता सेनानी एवं जननायक भगवान बिरसा मुंडा की आज बुधवार (15 नवंबर) को जयंती है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे का दूसरा दिन है। इस दौरान बिरसा मुंडा के जयंती के अवसर पर वे रांची में भगवान बिरसा मुंडा मेमोरियल पार्क पहुंंचे।

PM मोदी ने भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि दी :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची में भगवान बिरसा मुंडा मेमोरियल पार्क सह स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का दौरा किया। इस मौके पर PM मोदी के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन भी मौजूद रहे। यहां रांची में उन्‍होंने भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

भगवान बिरसा मुंडा जी को उनकी जयंती पर आदरपूर्ण श्रद्धांजलि। देशभर के मेरे परिवारजनों को इस विशेष अवसर से जुड़े जनजातीय गौरव दिवस की ढेरों शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

तो वहीं, इससे पहले पीएम मोदी ने अपने x हैंडल पर राज्य के स्थापना दिवस पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- झारखंड अपनी खनिज संपदाओं के साथ-साथ जनजातीय समाज के साहस, शौर्य और स्वाभिमान के लिए सुविख्यात रहा है। यहां के मेरे परिवारजनों ने देश की उन्नति में अपना अहम योगदान दिया है। राज्य के स्थापना दिवस पर मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं, साथ ही प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

बता दें कि, आज PM मोदी झारखंड में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे, साथ ही 7200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। PM मोदी 15 नवंबर को आइआइएम रांची और ट्रिपल आइटी के भवनों का ऑनलाइन माध्यम से उद्घाटन भी करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com