दिल्ली में जेपी नड्डा ने पंच परमेश्वर सम्मेलन को किया संबोधित
दिल्ली में जेपी नड्डा ने पंच परमेश्वर सम्मेलन को किया संबोधितSocial Media

दिल्ली में जेपी नड्डा ने पंच परमेश्वर सम्मेलन को किया संबोधित

दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंच परमेश्वर सम्मेलन को संबोधित कर अपने संबोधन में कही ये बातें...

दिल्ली, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज नई दिल्ली के रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन को संबोधित किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- जो राजनीतिक पार्टियां इतनी बड़ी संख्या में जनसभा नहीं कर पाती हैं, उतनी तो हमारे यहां कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हो जाता है। अपने आप को बड़े राजनीतिक दल का दावा करने वाली पार्टियां भी रामलीला मैदान में जनसभा नहीं कर पाती हैं, वहीं भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन इस मैदान में होता है। भाजपा एक वैचारिक पार्टी है, कैडर बेस पार्टी है। हमने कहा पंच परमेश्वर, हर बूथ से पांच कार्यकर्ता आएगा तो ये हमारा पंच परमेश्वर सम्मेलन हो जाता है। जब हम कहते हैं बूथ समिति तो यही संख्या पांच लाख हो जाती है। ये ताकत अगर किसी में है तो वो भाजपा में है।

भाजपा में आज लोक सभा में 302 एमपी हैं। राज्य सभा में 92 एमपी हैं, हमारे 1,395 विधायक हैं। देश के 18 राज्यों में NDA की सरकार है, जिसमें 12 में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

  • सेवा भाव, संतुलन, संयम, समन्वय, सकारात्मक, सद्भावना और संवाद के आधार पर भाजपा का कार्यकर्ता समाज की सेवा कर रहा है। हम वो पार्टी हैं जो गांव, गरीब, दलित, वंचित, शोषित, महिला, युवा, किसान को मजबूती प्रदान कर रही है।

  • आयुष्मान भारत के अंतर्गत हमने गरीबों को पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा सुनिश्चित किया है। देश भर में करोड़ों गरीबों को आयुष्मान भारत स्वास्थ्य कार्ड दिया गया है। लेकिन दुख के साथ कहना पड़ता है कि दिल्ली में केजरीवाल ने गरीबों को आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा है। ऐसी हैं केजरीवाल सरकार की क्रांतिकारी नीतियां, जिसे जनता को ध्यान में रखना चाहिए।

  • केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में घोटाले पर घोटाला किया है। आज केजरीवाल सरकार, घोटालों की सरकार बन गई है। केजरीवाल तुमने दिल्ली को किया बेहाल, अब तुम्हे दिल्ली से जाना होगा, भाजपा को यहां आना होगा।

  • केजरीवाल कहते थे कि मैं शराब को बंद करूंगा, शराब बहुत बुरी चीज है, शराब की दुकानें कम करूंगा। लेकिन जब सरकार में आए तो एक्साइज पॉलिसी बनाकर दिल्ली के मोहल्ले-मोहल्ले तक ठेके खोल दिए, घोटाले पर घोटाला किया।

  • ये वही लोग हैं जो लोकपाल बिल लेकर आने वाले थे, आज घोटालों पर घोटाला कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी कमीशन के लिए जानी जाती थी, लेकिन केजरीवाल ने तो उसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com