Kerala Blast News: एर्नाकुलम में हुआ जोरदार धमाका- घटना में एक की मौत, कई घायल

Kerala Blast News: केरल में प्रार्थना सभा के दौरान 3 ब्लास्ट होने से 20-25 लोगों के घायल होने की खबर है।
Kerala Blast News
Kerala Blast NewsSocial Media

हाइलाइट्स :

  • आज केरल के एर्नाकुलम में जोरदार धमाका हुआ है

  • ब्लास्ट के बाद कन्वेंशन सेंटर में आग लग गई

  • इस घटना में एक की मौत, जबकि कई घायल हुए

केरल, भारत। केरल के एर्नाकुलम (Ernakulam) में जोरदार धमाका हुआ है, ब्लास्ट के बाद कन्वेंशन सेंटर में आग लग गई। ऐसे में यहां मौजूद लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि बड़ी संख्या में लोगों के घायल होने की खबर है।

रविवार को केरल के एर्नाकुलम में एक कन्वेंशन सेंटर में तीन धमाके:

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को केरल के एर्नाकुलम में एक कन्वेंशन सेंटर में तीन धमाके हुए यहां ब्लास्ट के बाद तत्काल केंद्र सरकार ने घटना का संज्ञान लिया है और एनएसजी, एनआईए की टीमों को केरल के लिए रवाना कर दिया है। बताया जा रहा है कि, इस कन्वेंशन सेंटर में सुबह कई लोग प्रार्थना कर रहे थे, उसी दौरान अचानक लगातार तीन धमाके हुए। पहला धमाका हॉल के बीचो-बीच हुआ। फिर हॉल के दोनों तरफ दो और धमाके हुए।

इस घटना में कई लोग घायल हुए है, ऐसे में लोग घायलों को उठाकर कन्वेंशन सेंटर के बाहर गए और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। केरल के DGP ने कहा- आज सुबह ज़मरा इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एग्जीबिशन सेंटर में विस्फोट हुआ जिसमें एक की मौत हो गई और 36 लोगों का इलाज चल रहा है। कन्वेंशन सेंटर में हमने देखा कि एक क्षेत्रीय सम्मेलन हो रहा था। हमारे सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। हमारे एडिशनल डीजीपी भी रास्ते में हैं। मैं भी शीघ्र ही मौके पर पहुंचूंगा। हम पूरी जांच कर रहे हैं, पता लगाएंगे कि इसके पीछे कौन है और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह एक IED उपकरण है और हम इसकी जांच कर रहे हैं

केरल के DGP डॉ. शेख दरवेश साहब

वही कमिटी के सदस्य साजू ने कहा- यह एक दुर्घटना थी। सब बाहर भागे, अभी हम बस इतना ही कह सकते हैं। हम अधिकारियों से मिलने जा रहे हैं ताकि हमें पता चल सके कि स्थिति क्या है...''

कमिटी के सदस्य साजू ने कहा
कमिटी के सदस्य साजू ने कहाSocial Media

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com