PM Modi Birthday: 73 साल के हुए PM मोदी
PM Modi Birthday: 73 साल के हुए PM मोदीRaj Express

PM Modi Birthday: 73 साल के हुए PM मोदी, देश के दिग्गज नेताओं ने बर्थडे किया विश

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर देश के तमाम नेताओं उन्हें जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी...

PM Modi Birthday: राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी, आदर्शवादी राजनेता व देश के यशस्वी प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी का आज 17 सितंबर को जन्मदिन है, वे 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर उन्‍हें बर्थडे विश करने वालों का ताता लगा है। PM नरेंद्र मोदी को राष्‍ट्रपति समेत कई दिग्‍गज नेताओं ने ट्वीट जारी करते हुए जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति ने PM मोदी को दी जन्‍मदिन की बधाई :

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्छा है कि अपनी दूरगामी दृष्टि तथा सुदृढ़ नेतृत्व से आप ‘अमृत काल’ में भारत के समग्र विकास का मार्ग प्रशस्त करें। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप सदा स्वस्थ और सानंद रहें तथा देशवासियों को अपने अप्रतिम नेतृत्व से लाभान्वित करते रहें।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने PM नरेंद्र मोदी को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट पर लिखा, 'विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय जननेता आदरणीय पीएम मोदी जी को जन्मदिवस की सादर शुभकामनाएं देता हूं. भारतीय संस्कृति की वैश्विक प्रतिष्ठा, जनता-जनार्दन के बहुआयामी विकास व राष्ट्र के सार्वभौमिक उत्कर्ष को आपने साकार स्वरूप प्रदान किए हैं। 'अंत्योदय' का हमारा ध्येय आज देश के प्रत्येक गांव में व समाज के हर वर्ग तक पहुंचकर 'विकसित भारत' के संकल्प सिद्धि का मंत्र बन गया है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं की भारतीय जनता पार्टी के हम सभी कोटिशः कार्यकर्ताओं को सदैव आपका नेतृत्व प्राप्त होता रहे।'

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'नए भारत के शिल्पकार मोदी जी ने हमारे देश की प्राचीन विरासत के आधार पर एक भव्य और आत्मनिर्भर भारत की मजबूत नींव रखने का काम किया है। चाहे संगठन हो या सरकार, मोदी जी से हम सभी को सदैव “राष्ट्रहित सर्वोपरि” की प्रेरणा मिलती है। ऐसे अद्वितीय नेता के मार्गदर्शन में देशसेवा का अवसर मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।'

आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर परेड ग्राउण्ड, देहरादून में आयोजित 'स्वच्छता लीग मैराथन' का शुभारंभ कर प्रतिभागियों के उत्साहवर्धन हेतु उनके साथ दौड़ लगाई।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

मां भारती के परम उपासक, 'नए भारत' के शिल्पकार, 'विकसित भारत' के स्वप्नद्रष्टा, 'एक माँ भारती के परम उपासक, 'नए भारत' के शिल्पकार, 'विकसित भारत' के स्वप्नद्रष्टा, 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! 'विकसित भारत' के निर्माण के लिए आपका समर्पण और विजन अतुलनीय है। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो, आपका यशस्वी नेतृत्व हम सभी को प्राप्त होता रहे, यही प्रार्थना है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें। आपके नेतृत्व में देश से भय, भूख और भ्रष्टाचार पूरी तरह समाप्त हो और हम पुनः विश्व गुरु का स्थान प्राप्त करें यही शुभकामनाएं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ। उन्होंने भारत को न केवल नई पहचान दी है बल्कि संपूर्ण विश्व में उसका मान भी बढ़ाया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com