महाअष्टमी के पावन पर्व पर नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं
महाअष्टमी के पावन पर्व पर नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं Raj Express

महाअष्टमी के पावन पर्व पर नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं व मां महागौरी से की यह प्रार्थना

नवरात्रि के महापर्व की आज दुर्गा अष्टमी है, इस अवसर पर नेताओं ने माता महागौरी को नमन कर प्रार्थना की एवं देश व प्रदेशवासियों को महा अष्टमी की शुभकामनाएं दी है।

हाइलाइट्स :

  • आज महा अष्टमी का पावन पर्व

  • देशवासियों को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं

  • माँ महागौरी से नेताओं ने की यह प्रार्थना

नवरात्रि 2023: नवरात्रि के महापर्व की आज रविवार को दुर्गा अष्टमी है, इस अवसर पर देश के तमाम नेताओं ने माता महागौरी को नमन कर प्रार्थना की एवं देश व प्रदेशवासियों को महा अष्टमी के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां महागौरी से यह प्रार्थना की है। उन्‍होंने अपने ट्वीट कर कहा, आज मां महागौरी की विशेष पूजा-अर्चना का पावन दिन है। करुणामयी और अमोघ फलदायिनी देवी मां से प्रार्थना है कि अपने सभी साधकों को आशीष देकर उनका कल्याण करें।

देशभर के मेरे परिवारजनों को दुर्गा पूजा की ढेरों शुभकामनाएं। मां दुर्गा हर किसी को उत्तम स्वास्थ्य और सुखी जीवन का आशीर्वाद दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

या देवी सर्वभू‍तेषु माँ गौरी रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। आज शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि यश, समृद्धि, ऐश्वर्य व सुख प्रदाता माँ महागौरी की उपासना का पावन दिवस है। माँ सभी भक्तों व संपूर्ण देशवासियों को वात्सल्यपूर्ण आशीष प्रदान करें, यह कामना करता हूँ। जय माता दी!

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

समस्त देशवासियों को दुर्गा अष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ। जय माता दी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

श्वेते वृषे समारूढा श्वेताम्बरधरा शुचिः। महागौरी शुभं दद्यान्महादेवप्रमोददा॥ पावन पर्व 'दुर्गा अष्टमी' के अवसर पर सभी भक्तों, श्रद्धालुओं और प्रदेश वासियों हेतु मंगलकामनाएं! जगज्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के अष्टम स्वरूप माँ महागौरी के आशीर्वाद से सबके जीवन में समृद्धि और सौभाग्य का नित नया सवेरा हो, यही प्रार्थना है।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

माँ महागौरी की आराधना के पावन पर्व 'दुर्गा अष्टमी' पर माता के सभी भक्तों तथा समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। इन शारदीय नवरात्रि में माता के सभी स्वरूपों की असीम कृपा आप सब पर बरसे, माँ आदि शक्ति के आशीर्वाद से आपका जीवन समृद्ध, उज्ज्वल और खुशहाल हो, मेरी यही प्रार्थना है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

श्वेते वृषेसमारूढ़ा श्वेताम्बरधरा शुचिः । महागौरी शुभं दद्यान्महादेव प्रमोददा ॥ समस्त प्रदेशवासियों को माँ महागौरी की आराधना को समर्पित शारदीय नवरात्रि के अष्टम दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। माँ आदिशक्ति भगवती से प्रार्थना है कि सभी विघ्नों को दूर कर आपके जीवन को सुख-शान्ति से परिपूर्ण करें।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com