MP के 1197 छात्र राजस्थान के कोटा में फंसे,71 गाड़ी भेज कर वापसी तय
MP के 1197 छात्र राजस्थान के कोटा में फंसे,71 गाड़ी भेज कर वापसी तयSocial Media

MP के 1197 छात्र राजस्थान के कोटा में फंसे,71 गाड़ी भेज कर वापसी तय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा था मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को छात्रों की वापसी के लिए पत्र।

राज एक्सप्रेस। राजस्थान के कोटा शहर में फंसे 1197 छात्रों की वापसी के लिए मध्यप्रदेश सरकार ने तैयारी कर ली है। छात्रों को वापस लाने के लिए करीब 71 वाहन कोटा रवाना किए जाने हैं। सरकार ने इस बारे में आदेश जारी कर दिए हैं। सरकार का आदेश मिलते ही परिवहन विभाग ने वाहनों के अधिग्रहण की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कलेक्टर कार्यालय भोपाल ने परिवहन विभाग को छात्रों की सूची उपलब्ध करा दी है। जानकारी के मुताबिक जिला स्तर पर भोपाल के 39, भिंड के 48, छतरपुर के 50, इंदौर के पांच और ग्वालियर के 68 छात्रों समेत राज्य के 51 जिलों के कुल 1197 छात्रों को कोटा से वापस लाना है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 71 वाहन शनिवार देर रात मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मियों के साथ राजस्थान के कोटा शहर में फंसे छात्रों को लाने के लिए रवाना कर दिए जाएंगे। बता दें कि इससे पहले कोटा में फंसे उत्तर प्रदेश के छात्रों को लाने के लिए योगी सरकार करीब 300 बसें रवाना कर चुकी है। इसे लेकर राजनीतिक लड़ाई भी छिड़ी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com