Madhya Pradesh Road Accident:
Madhya Pradesh Road Accident:Priyanka Yadav-RE

सड़क हादसों की बढ़ती रफ्तार- सागर और उमरिया में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की गई जान

Madhya Pradesh Road Accident: प्रदेश में सड़क हादसों में कमी नहीं हो रही है, अब सागर और उमरिया में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में सड़क हादसों में कमी नहीं हो रही है

  • अब सागर और उमरिया में हुए भीषण सड़क हादसे

  • इस हादसे में तीन की मौत हो गई वही एक घायल है

Madhya Pradesh Road Accident: प्रदेश में सड़क हादसों में कमी नहीं हो रही है, एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब खबर मिली है कि, सागर और उमरिया में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की जान गई है।

सागर में भीषण हादसा- दो की मौत:

मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। सागर-बीना मार्ग पर बनहट गांव में हुए इस हादसे में दो घायल हैं। खुरई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोलुवा गांव से किसान भरत लोधी एक लोडिंग वाहन में सब्जी भरकर बेचने के लिए खुरई मंडी जा रहे थे। वे कुछ देर के लिए गांव में खड़े हुए, तभी सागर की ओर से आ रहे बोलेरो वाहन ने पीछे से पिकअप वाहन को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थीं कि टक्कर के बाद पिकअप वाहन पलट गया और वाहन में बैठे भरत लोधी की दबकर मौत हो गई। वहीं माखन पटेल, लखन पटेल और गया प्रसाद पटेल को घायल होने के कारण खुरई सिविल अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान माखन पटेल की भी मौत हो गई।

उमरिया में हुए हादसे में एक युवक की मौत:

एमपी के उमरिया जिले भीषण हादसा हो गया है, जिले में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में लिया, सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है, घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इससे पहले भी कई जिलों में हो चुके है भीषण हादसे

बताते चले कि, एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले भी कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है। कल ही मंडला में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था यहां एक ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com