CM Shivraj in Narmadapuram
CM Shivraj in NarmadapuramSocial Media

नर्मदापुरम में जनसभा को संबोधित कर सीएम ने कहा- जो कोई नहीं कर सकता था, वो काम आपके मामा ने किया

CM Shivraj in Narmadapuram: आज सोहागपुर, पिपरिया, जिला नर्मदापुरम में आयोजित आमसभा को सीएम ने संबोधित किया और कहा कि, पूरा मध्यप्रदेश मेरा परिवार है।

हाइलाइट्स :

  • सीएम शिवराज ने नर्मदापुरम में आयोजित आमसभा को संबोधित किया

  • नर्मदापुरम में सीएम ने कहा- मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूं

  • मेरी बहनों और भाइयों, हम आपको सारी सुविधाएं देने का काम करेंगे

CM Shivraj in Narmadapuram: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नर्मदापुरम में है यहां सोहागपुर, पिपरिया, जिला नर्मदापुरम में आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज ने संबोधित किया और कहा कि, पूरा मध्यप्रदेश मेरा परिवार है, इसलिए मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूं।

नर्मदापुरम जिले में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा- किसानों को "किसान सम्मान निधि" का लाभ मिले, ये हम सुनिश्चित करेंगे, मेरी बहनों और भाइयों, हम आपको सारी सुविधाएं देने का काम करेंगे। रसोई गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा, इसके साथ ही हम। इसके साथ ही अब हम बहनों को लखपति बनाएंगे। ध्यान रखना, सज्जनों के लिए मैं फूल से ज्यादा कोमल हूं, लेकिन कोई गुंडागर्दी-दादागीरी करेगा, तो मामा का बुलडोजर भी तैयार है।

आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इसलिए आप सभी BJP को आशीर्वाद देकर विजयी बनाएं।

मुख्यमंत्री

आगे सीएम शिवराज ने कहा- पिपरिया की जनता की जय..."पिपरिया मेरी आंखों में बसती है, पिपरिया मेरी सांसों में बसती है, बुद्धिजीवी, श्रेष्ठ व्यापारी और मेहनती किसानों का क्षेत्र है पिपरिया" ये डबल इंजन की सरकार है, दिल्ली में प्रधानमंत्री और मध्यप्रदेश में आपका मामा। हम दोगुनी गति से प्रदेश को आगे ले जाएंगे।

  • मेरी बेटियों ने मुझे कहा, मामा ये शादी की शर्त हटाओ। तो सुन लो बेटियों

  • जो कोई नहीं कर सकता था, वो काम आपके शिवराज मामा ने किया

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज ने कहा- पिछली बार सवा साल के लिए आई कांग्रेस ने जनकल्याण की सभी योजनाएं बंद कर दी थीं, कांग्रेस योजनाओं को बंद करने वाली पार्टी है। कांग्रेस के लोग परेशान हैं, वो कहते हैं कि ये मुख्यमंत्री 24 घंटे काम करता है, इतनी ऊर्जा कहां से आती है, कांग्रेसियों मुझे ये ऊर्जा, मेरे भांजे-भांजियों और बहनों से मिलती है। भाई दूज का दिन और सवेरे की सभा, पिपरिया अद्भुत शहर है और ये धरती भी अद्भुत है।

संकल्प है... आपकी जिंदगी को बदलने का; बहनों के साथ किसान, युवा और प्रत्येक नागरिक के जीवन को सुखद और समृद्ध बनाने का। यह संकल्प अवश्य पूर्ण होगा।

सीएम शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com