Sartaj Singh के आवास पहुंचकर CM ने उन्हें श्रद्धांजलि दी
Sartaj Singh के आवास पहुंचकर CM ने उन्हें श्रद्धांजलि दीSocial Media

भाजपा नेता Sartaj Singh के आवास पहुंचकर CM ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

भोपाल, मध्यप्रदेश। सरताज सिंह के आवास पहुंचकर CM ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा- वे नर्मदापुरम की राजनीति के सरताज थे और जनता के दिलों पर राज करते थे।

हाइलाइट्स :

  • आज सीएम ने सरताज सिंह के आवास पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

  • सीएम ने कहा- बड़े भारी और दुखी मन से मैंने सरताज जी के अंतिम दर्शन किए

  • वे नर्मदापुरम की राजनीति के सरताज थे और जनता के दिलों पर राज करते थे

भोपाल, मध्यप्रदेश। केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे BJP के सीनियर लीडर सरताज सिंह का कल निधन हो गया। ऐसे में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता सरताज सिंह के आवास पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

बड़े भारी और दुखी मन से मैंने सरताज जी के अंतिम दर्शन किए: CM

यहां सीएम शिवराज ने कहा कि, बड़े भारी और दुखी मन से मैंने सरताज जी के अंतिम दर्शन किए। वे नर्मदापुरम की राजनीति के सरताज थे और जनता के दिलों पर राज करते थे। वे पूरे प्रदेश के नेता थे...राज्य सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने पूरे प्रदेश में PWD की सड़के बनाने के लिए जो काम किया वो अद्भुत था।

केंद्र एवं मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे सरताज सिंह जी के पार्थिव देह के आज अंतिम दर्शन कर पुष्पचक्र अर्पित किया व शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके परिवारजनों को यह अपार दुःख सहन करने की शक्ति दें।

CM शिवराज

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि- पूर्व केंद्रीय मंत्री और मेरी सरकार में भी मंत्री रहे श्रद्धेय सरताज सिंह ने PWD विभाग के माध्यम से प्रदेश के विकास में अनेक उल्लेखनीय योगदान दिये, मैं ऐसे कर्मठ, समाजसेवी और लोकप्रिय जननेता आदरणीय सरताज सिंह जी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। सरताज सिंह के निधन का दुःखद समाचार सुनकर मन व्यथित है। भगवान से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिवारजनों को यह अपार दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com