Imarti Devi Controversy
Imarti Devi ControversyRE-Bhopal

फिर विवादों में पूर्व मंत्री इमरती देवी, बीजेपी जिला अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

Imarti Devi Controversy: नेहा परिहार ने जिला पंचायत सदस्य बनाने की योजना में 45 लाख रुपये लेने का आरोप भी इमरती देवी पर लगाया है।

हाइलाइट्स :

  • लगातार विवादों में रहती है इमरती देवी।

  • नेहा परिहार हैं डबरा से भाजपा जिला अध्यक्ष।

  • इमरती देवी ने बताया आरोपों को निराधार।

Imarti Devi Controversy: ग्वालियर, मध्यप्रदेश। पूर्व मंत्री इमरती देवी विवादों के कारण लगातार चर्चा में हैं। इस बार उनका ताजा विवाद उन्ही की पार्टी की नेता नेहा परिहार के साथ हुआ है। नेहा परिहार डबरा से भाजपा जिला पंचायत की सदस्य हैं। नेहा ने इमरती देवी के खिलाफ ग्वालियर जिला पुलिस कार्यालय में उनके पति को धमकी देने पर शिकायत दर्ज करवाई है। नेहा परिहार ने इमरती देवी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। नेहा ने जिला पंचायत सदस्य बनाने की योजना में 45 लाख रुपये लेने का आरोप भी इमरती देवी पर लगाया है। वहीं इस मामले में इमरती देवी का कहना है की यह सब उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

इसके पहले इमरती देवी ने मंत्री रहते हुए ग्वालियर में सभा के दौरान एक विवादित बयान दिया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल था। इमरती देवी पर सरकारी जमनी पर कब्ज़ा करने को लेकर उकसाने का आरोप लगा था। इसके अलावा उनका एक और बायान भी काफी चर्चा में था। उन्होंने कहा था कि, केवल कलेक्टर को फोन करके भाजपा चुनाव जीत सकती है। उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल था। अब इमरती देवी नेहा परिहार के साथ हुए विवाद के कारण चर्चा में है। नेहा परिहार का कहना है कि, इमारती देवी ने उनके पति मुकेश परिहार को जान से मरने की धमकी भी दी है। इस आरोप को भी इमरती देवी ने सिरे से नकारा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com