अखिलेश यादव
अखिलेश यादवSocial Media

अखिलेश यादव ने छतरपुर में जनसभा को किया संबोधित, महिला आरक्षण बिल पर कही ये बात...

छतरपुर, मध्यप्रदेश: छतरपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अखिलेश यादव ने कहा- एमपी में भाजपा 33 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दे...

हाइलाइट्स :

  • आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छतरपुर पहुंचे

  • छतरपुर में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया

  • इस दौरान महिला आरक्षण बिल पर कही ये बात...

छतरपुर, मध्यप्रदेश: "लोक सभा में ये कहकर महिला आरक्षण पास किया कि माताओं-बहनों के सम्मान के लिए ये योजना लाई गई है लेकिन ना जाने कब ये लागू होगा। उससे पहले भाजपा को कम से कम मध्य-प्रदेश के प्रत्याशियों की सूची में 33% महिलाओं का नाम हो। अगर ये नहीं देते हैं तो इसका मतलब है कि, जनता को धोखा देने के लिए बिल पास किया गया है। अभी की सूची में ऐसा नहीं दिख रहा है। समाजवादी पार्टी अपने स्तर पर इस पर विचार करेगी।" ये बात समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अखिलेश यादव ने छतरपुर में कही है।

बता दें, आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छतरपुर पहुंचे यहां अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता, जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "अभी चुनाव में वक्त है लेकिन सरकार अधिकारियों को भेजे और सभी सरकारी योजनाओं को लागू करे... हम मध्य प्रदेश में स्थिति का जायजा लेने आए हैं अगर आप गठबंधन में आए हैं तो आपको स्थिति का जायजा लेना होगा की प्रत्याशी जीतने में सक्षम है कि नहीं और अगर गठबंधन से लड़ें तो भाजपा को हरा पाएंगे या नहीं...।"

उज्जैन रेप केस पर बोले अखिलेश यादव-

आगे अखिलेश यादव ने उज्जैन में हुई नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "12 साल की बेटी के साथ जो घटना हुई वह दर्दनाक है... सरकार को इसका जवाब देना चाहिए कि इन्होंने पिछले 20 सालों में माताओं-बहनों की सुरक्षा के लिए क्या किया। इन्होंने कुछ काम नहीं किया इसलिए ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com