अमित शाह का कमलनाथ को चैलेंज
अमित शाह का कमलनाथ को चैलेंजRE-Bhopal

अमित शाह का कमलनाथ को चैलेंज, कहा- चौराहा तय कर लो हमारा युवा मोर्चा का अध्यक्ष कर लेगा बहस

Amit Shah Challenge To Kamalnath : अमित शाह ने कहा, जनता ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार देखी है। पहले केवल दिग्विजय सिंह भ्रष्टाचार करते थे अब कमलनाथ भी भ्रष्टाचार में शामिल हो गए।

हाइलाइट्स :

  • 3 दिवसीय दौरे पर अमित शाह।

  • छिंदवाड़ा में जनसभा को किया सम्बोधित।

  • अमित शाह ने बताई घोटालों की सूची।

भोपाल, मध्यप्रदेश। गृह मंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ को एक चैलेंज दिया है। उन्होंने कमलनाथ को चैलेंज देते हुए कहा कि, आप चौराहा तय कर लीजिए हमारा प्रदेश युवा मोर्चा का अध्यक्ष आपसे बहस कर लेगा। अमित शाह ने कमलनाथ को युवा मोर्चा अध्यक्ष से बहस का चैलेंज क्यों दिया...। यह जानने के लिए इस खबर को अंत तक पढ़ें।

अमित शाह का चैलेंज:

अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा, 45 लाख गरीबों को घर देने का काम मोदी सरकार ने किया है। कमलनाथ बाबू आपमें हिम्मत हो तो बताइये इसका 10 प्रतिशत काम भी कांग्रेस ने किया है क्या? आप चौराहा तय कर लो मध्यप्रदेश युवा मोर्चा का अध्यक्ष आपसे बहस के लिए तैयार है।

गृह मंत्री अमित शाह ने बताई घोटालों की सूची:

अमित शाह ने इसके बाद कहा कि, जनता ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार देखी है। पहले केवल दिग्विजय सिंह भ्रष्टाचार करते थे अब कमलनाथ भी भ्रष्टाचार में शामिल हो गए। साढ़े तीन सौ करोड़ का मोजरबेर घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला 24 सौ करोड़, एबको फर्टिलाइजर घोटाला 600 करोड़, 25 हजार करोड़ का किसान कर्ज माफी घोटाला, ग्यारह सौ 78 करोड़ का किसान बोनस घोटाला ये सभी घोटाले सिर्फ कमलनाथ से ही जुड़े हैं और वो फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com