Amit Shah Taunt on Digvijay Singh
Amit Shah Taunt on Digvijay SinghRE-Bhopal

Amit Shah in Chhindwara: छिंदवाड़ा की जनसभा में अमित शाह ने क्यों कहा, दिग्विजय चाटे खाने के लिए हैं?

Amit Shah Taunt on Digvijay Singh: अमित शाह ने कहा, पूरे प्रदेश में जहां जाते हैं वहां दिग्विजय और कमलनाथ के लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़ने को उतारू हैं।

हाइलाइट्स :

  • अमित शाह ने कहा, जहाँ 3 तिगाड़ा होता है वहां काम बिगाड़ा भी होता है।

  • परिवारवाद पर अमित शाह ने ली चुटकी।

  • तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर हैं अमित शाह।

भोपाल, मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा में अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। अपने भाषण के दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का नाम लिया और कहा, जब चाटे खाने की बात आती है तो दिग्विजय परिवार को आगे कर दिया जाता है। इसके अलावा उन्होंने काँग्रेस के नेताओं पर कटाक्ष किए हैं। आइये जानते हैं कि, आखिर अमित शाह ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को क्यों घेरा...।

जहाँ 3 तिगाड़ा होता है वहां काम बिगाड़ा भी होता है :

अमित शाह ने परिवार वाद पर तंज कसते हुए कहा कि, हमारे यहाँ कहते हैं, 3 परिवारों का बोल बाला है...गांधी परिवार, कमलनाथ परिवार और दिग्विजय परिवार। जहाँ 3 तिगाड़ा वहां काम बिगाड़ा भी होता है। अपनी बात को विस्तार देते हुए अमित शाह ने कहा कि, आदेश गांधी परिवार जारी करता है, निर्देश कमलनाथ परिवार देता है लेकिन जब चाटे खाने की बात आती है तो दिग्विजय परिवार को आगे कर दिया जाता है।

दिग्विजय और कमलनाथ के लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़ने को उतारू:

कांग्रेस में टिकट वितरण को चल रहे घमासान पर भी अमित शाह ने तंज कसा और कहा, पूरे प्रदेश में जहां जाते हैं वहां दिग्विजय और कमलनाथ के लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़ने को उतारू हैं। जिस पार्टी में ही एकता न हो वो मध्यप्रदेश का भला कर सकती है क्या? पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, टिकट वितरण को लेकर कपड़े फाड़ने हैं, तो दिग्विजय सिंह के फाड़ो। हालांकि, इसके बाद एक कार्यक्रम में कमलनाथ ने कहा था कि, दिग्विजय सिंह के साथ उनके राजनीतिक नहीं पारिवारिक सम्बन्ध हैं। उन्होंने अपने हिस्से की गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दिग्विजय सिंह को बहुत पहले दे दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com