Amit Shah MP Visit
Amit Shah MP VisitRE-Bhopal

Amit Shah : राहुल गांधी OBC वर्ग की बात कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है इससे ज्यादा वोट मिलेंगे - अमित शाह

Amit Shah MP Visit : अमित शाह ने कहा, मध्यप्रदेश का चुनाव कुछ खेमों के बीच में है। इनमें से एक खेमा है मध्यप्रदेश कांग्रेस। जो तीन परिवारों से शासन करना चाहती है।

हाइलाइट्स :

  • अमित शाह में कांग्रेस को परिवारवाद पर घेरा।

  • राहुल गांधी पर भी कसा तंज।

  • अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता दी।

मध्यप्रदेश। राहुल गांधी को किसी ने लिखकर दिया है कि, ओबीसी के बारे में बोलने से उन्हें ज्यादा वोट मिलेंगे... इसलिए वह लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं...मैं राहुल गांधी को बताने आया हूँ कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग की सबसे विरोधी पार्टी है। कांग्रेस ने काका साहेब केलकर रिपोर्ट को सालों तक दबा कर रखा... उन्होंने मंडल आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं किया। पीएम मोदी ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता दी। यह बात गृह मंत्री अमित शाह ने रीवा में आयोजित जनसभा के दौरान कही है।

गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा के दौरान कहा कि, पीएम मोदी ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता दी। इतना ही नहीं पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने नीट की परिक्षा, केंद्रीय स्कूल, सैनिक स्कूल में 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम भी किया है। मोदी सरकार ने 27 पिछड़ा वर्ग नेताओं को मंत्री बनाकर पिछड़ा वर्ग को 35 प्रतिशत सीट दी है।

अमित शाह ने कहा, मध्यप्रदेश का चुनाव कुछ खेमों के बीच में है। इनमें से एक खेमा है मध्यप्रदेश कांग्रेस। जो तीन परिवारों से शासन करना चाहती है। एक परिवार है कमलनाथ परिवार, जो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। दूसरा दिग्विजय सिंह और उनके बेटे। तीसरा परिवार है सोनिया जी और राहुल बाबा। सोनिया जी राहुल गाँधी को पीएम बनाना चाहती हैं। अब जो पार्टी परिवार के लिए राजनीति में है क्या वो किसी का भला कर सकते हैं। इंडि अलायंस वाले बताएं कि, 10 साल तक केंद्र में कांग्रेस थी। मनमोहन जी और सोनिया गाँधी का शासन था। कमलनाथ केंद्र में मंत्री थे। कितने रुपए मध्यप्रदेश को ग्रांट में दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com