बंद कमरे में गठबंधन का नाम I.N.D.I.A. रखने से कोई इंडिया नहीं बन जाएगा- असम सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा

Assam CM Himanta Bishwa Sharma in Jan Ashirwad Yatra: सीएम हिमन्त ने कहा, हमारे पास राहुल, सोनिया जैसे आशीर्वाद देने वाले नहीं हैं हम तो जनता के आशीर्वाद से चलने वाले दल के सदस्य हैं।
Assam CM Himanta Bishwa Sharma in Jan Ashirwad Yatra
Assam CM Himanta Bishwa Sharma in Jan Ashirwad YatraRE-Bhopal

हाइलाइट्स :

  • हिमन्त बिश्व शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला।

  • हिमन्त बिश्व शर्मा ने जन आशीर्वाद यात्रा में जनता को किया सम्बोधित।

  • असम CM शर्मा ने कहा, डुप्लीकेट नाम रखने से कोई ओरिजनल इण्डिया नहीं बन जाता।

भोपाल, मध्यप्रदेश। 22 साल पहले मध्यप्रदेश दुर्दशा का शिकार था। प्रदेश में सड़कों की हालत बद से बदतर थी, सड़कों पर चलने के लिए सड़के ढूंढनी पड़ती थी, घंटों बिजली गायब रहती थी। कांग्रेस ने विकास नहीं किया, हमेशा मध्यप्रदेश का पैसा लूटने का काम किया है। लेकिन प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है, तभी से प्रदेश के विकास का रास्ता खुला है। विपक्षी दलों ने कांग्रेस के नेतृत्व में इंडिया अलायंस बनाया है। बंद कमरे में बैठकर गठबंधन का नाम I.N.D.I.A. रखने से कोई इंडिया नहीं बन जाता। डुप्लीकेट नाम रखने से कोई ओरिजनल इण्डिया नहीं बन जाता, यदि कोई व्यक्ति अपना नाम महात्मा गांधी रख ले, तो क्या वो महात्मा गांधी बन जाएगा? यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने सोमवार को ग्वालियर-चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा के विदिशा के सिरोंज पहुंचने पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त शर्मा
असम के मुख्यमंत्री हिमन्त शर्माRE-Bhopal

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त शर्मा ने कहा कि मैं तो कहता हूं अरे कांग्रेसियों अगर आप इतना ही सनातन को मानते हैं तो आप भी आशीर्वाद यात्राएं निकालिए, आप क्यों जन आक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं। कांग्रेस ऐसा इसलिए करने के लिए मजबूर हैं, क्योंकि कांग्रेस ने कोई ऐसा काम नहीं किया है जिससे जनता उन्हें आशीर्वाद दे। कांग्रेस किस मुंह से जनता के पास जाएगी, इसी से परेशान होकर कांग्रेस जनाक्रोश यात्रा निकालने को मजबूर हुई है। इस तरह के ढोंग करने से कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के काले कारनामों को भलीभांति जानती है।

हमारे पास राहुल सोनिया जैसे आशीर्वाद देने वाले नहीं हैं:

सीएम हिमन्त ने कहा कि, हमारे पास राहुल सोनिया जैसे आशीर्वाद देने वाले नहीं हैं हम तो जनता के आशीर्वाद से चलने वाले दल के सदस्य हैं। मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि, किसी ने मुझसे पूछा कि कमलनाथ के बारे में आपका क्या कहना है तो मैंने कहा कि कमलनाथ को मैं बचपन से जानता हूँ, वो एक थके हुए नेता हैं। ऐसा थका हुआ व्यक्ति जिसने 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कहा और 15 माह तक कर्ज माफ नहीं किया। दोबारा मुख्यमंत्री बनने की कमलनाथ की जो इच्छा है वह पूरी नहीं होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com