'द केरल स्टोरी' पर धीरेंद्र शास्‍त्री ने दिया बयान
'द केरल स्टोरी' पर धीरेंद्र शास्‍त्री ने दिया बयानSudha Choubey - RE

लव जिहाद पर बनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' पर धीरेंद्र शास्‍त्री ने दिया बयान, कही यह बात

लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' इन दिनों सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान जारी किया है।

MP News: लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' इन दिनों सुर्खियों में है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म का कई लोग विरोध कर रहें हैं। इसी बीच इस फिल्म को लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, "जो है वह फिल्म में साफ दिख रहा है। जो हम बोल रहे थे वो फिल्म में दिखाया गया है। देश की जागृति के लिए ऐसी और फिल्मों की जरूरत है।"

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कही यह बात:

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर कहा कि, "जो है वह फिल्म में साफ दिख रहा है। जो हम बोल रहे थे वो फिल्म में दिखाया गया है, देश की जागृति के लिए ऐसी और फिल्मों की जरूरत है।"

बता दें कि, इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने अपने दरबार में केरल से आई लड़की से वहां के हालात को लेकर बात की थी। दरबार में पहुंची लड़की ने बताया था कि, केरल में कथाएं नहीं होती हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने ये भी कहा कि जो उस फिल्म में दिखाया गया है देश में अभी वही हो रहा है। दूसरे धर्म पर सोच समझकर भरोसा करना चाहिए। सनातन धर्म में लिखा भी है कि, वर्तमान में हिंदू सोया हुआ है। जो हो रहा है वह दिखाया जा रहा है, उसे फिल्म 'द केरला स्टोरी' में दिखाया गया है।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि, दूसरे धर्म पर विचार करने से अच्छा अपने धर्म पर मरना ठीक है। जब तक ऐसी घटनाएं घटती रहेंगी, ऐसी फिल्में बनती रहेंगी। इस फिल्म से समझ जाना चाहिए कि, अब हिन्दुओं को जाग जाना चाहिए। खासकर महिलाओं को इससे सीखने की जरूरत है।

जानकारी के लिए बता दें कि, बाबा बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के सागर ज़िले में हनुमंत कथा करने पहुँचे थे। बाबा धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म के बारे में बात कहकर वो किसी भी तरह से हिन्दुओं को भड़का नहीं रहे बल्कि वो तो इस देश के बहुसंख्यक हिन्दुओं को जगाने का काम कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com