CM In Promotion Ceremony Balaghat
CM In Promotion Ceremony BalaghatRE-Bhopal

बालाघाट में CM ने पुलिस क्रम-से-पूर्व पदोन्नति अलंकरण समारोह में कहा- नक्सलवाद छोड़ समाज की मुख्य धारा में लौटे

Promotion Ceremony Balaghat: सीएम चौहान ने कहा, बालाघाट के इस मंच में मैं डेढ़ साल में चौथी बार आया हूँ। जवानों ने यहां नया इतिहास रचा है। जवानों के मजबूत कदम हर मुसीबत से बड़े हैं।

हाइलाइट्स :

  • 1 साल में 91 लाख के 6 नक्सली धराशाही।

  • पिछले 3 साल में 9 इनामी नक्सली धराशाही CMने कहा, यह साधारण सफलता नहीं है।

  • समारोह में 22 जवानों का पदोन्नति अलंकरण किया गया।

भोपाल, मध्यप्रदेश। नक्सली गतिविधि में लिप्त और पथ से भटके लोगों को मेरा कहना है, ये रास्ता छोड़ दें, ये रास्ता अच्छा नहीं है। समाज की मुख्य धारा में लौटे। हमने नई नक्सल आत्मसमर्पण और पुनर्वास नीति बनाई है। खून-खराबे में कुछ नहीं है। यह बात बालाघाट में बुधवार को पुलिस क्रम-से-पूर्व पदोन्नति अलंकरण समारोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा कही गई। इस समारोह में 22 हॉक फोर्स जवानों का पदोन्नति अलंकरण किया गया।

सीएम चौहान ने इस कार्यक्रम में कहा, बालाघाट के इस मंच में मैं डेढ़ साल में चौथी बार आया हूँ। जवानों ने यहां नया इतिहास रचा है।जवानों के मजबूत कदम हर मुसीबत से बड़े हैं। जवानों के शौर्य को नमन, प्रताप को प्रणाम। आप हमारा बल हैं और मध्यप्रदेश का अभिमान हैं। आपके पराक्रम को देखकर मैं ये दावे से कह सकता हूँ कि, कोई मध्यप्रदेश की जनता के तरफ आँख उठा कर नहीं देख सकता। पदोन्नति के लिए सभी 22 जवानों को बधाई।

पदोन्नति अलंकरण समारोह में सीएम चौहान
पदोन्नति अलंकरण समारोह में सीएम चौहानRE-Bhopal

मध्यप्रदेश की धरती पर या तो डाकू रहेंगे या शिवराज:

इसके आगे सीएम चौहान ने कहा, नक्सली गतिविधियों में लिप्त और पथ से भटके लोगों को मेरा कहना है, ये रास्ता छोड़ दें, ये रास्ता अच्छा नहीं है। समाज की मुख्य धारा में लौटे। हमने नई नक्सल आत्मसमर्पण और पुनर्वास नीति बनाई है। खून-खराबे में कुछ नहीं है। इसलिए ये रास्ता छोड़ दीजिए। हमें मध्यप्रदेश के हॉक फाॅर्स पर गर्व है। पुलिस बल पर अभिमान है। एक जमाना था जब मध्यप्रदेश में डाकू हुआ करते थे तब मैंने ग्वालियर की धरती पर कहा था, मध्यप्रदेश की धरती पर या तो डाकू रहेंगे या शिवराज। जवानों ने सभी डकैतों का अंत कर दिया। सिमी के नेटवर्क को समाप्त किया। नक्सलवाद को हमारे जवान समाप्त करने का काम कर रहे हैं। इसलिए सभी सुरक्षा बलों को बधाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com