Barwani Road Accident
Barwani Road AccidentSocial Media

एमपी में तेज रफ्तार का बरपा कहर- ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 30 से ज्यादा यात्री घायल

Barwani Road Accident: बड़वानी जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां ट्रक और बस की भीषण टक्कर में कई यात्री घायल हो गए है।

हाइलाइट्स:

  • प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला

  • बड़वानी जिले में भीषण हादसा हो गया

  • ट्रक और बस की भीषण टक्कर में कई यात्री घायल

  • इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई

  • पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

Barwani Road Accident: एमपी में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब बड़वानी जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां ट्रक और बस की भीषण टक्कर में कई यात्री घायल हो गए है।

बड़वानी में देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर

बड़वानी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक, जिले में एक बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि, इंदौर से पुणे जा रही मध्यप्रदेश परिवहन बस को बिजासन घाट में कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस पलट गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई वही कई यात्री घायल है। घायलों में महिला बच्चे भी बड़ी संख्या में शामिल है। इस हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पातल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि, आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मध्यप्रदेश महाराष्ट्र सीमा पर स्थित बिजासन घाट के मोड़ पर आटे से भरे ट्रक ने आगे चल रही निजी यात्री बस को जोरदार टक्कर मार दी। घटना के चलते निजी यात्री बस पैदल जा रहे राहगीर को चपेट में लेते हुए पलट गयी। ट्रक भी असंतुलित होकर पहाड़ में जा घुसा। घटना में पैदल जा रहे राहगीर राजमली मिस्त्री वास्कले की मृत्यु हो गई तथा बच्चों महिलाओं समेत 30 लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि घायलों को एंबुलेंस से वहां से करीब 16 किलोमीटर दूर सेंधवा के शासकीय सिविल अस्पताल लाया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना में ट्रक चालक स्टेयरिंग में फंसकर घायल हो गया था। उसे भी निकाल कर शासकीय अस्पताल लाया गया है। मध्यप्रदेश से महाराष्ट्र के नासिक जा रही बस को आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाकर आवागमन को सुचारु किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com