Bhind: कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले VD शर्मा- आपके परिश्रम से प्रत्येक बूथ पर भाजपा प्रचण्ड विजय हासिल करेगी

भिंड, मध्यप्रदेश: आज भिंड जिले के गोहद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने BJP प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।
Bhind में कार्यकर्ता सम्मेलन
Bhind में कार्यकर्ता सम्मेलनSocial Media

हाइलाइट्स :

  • भिंड जिले में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया रोड शो

  • इस दौरान VD शर्मा ने महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया

  • VD शर्मा बोले- जनता का उत्साह यह बता रहा BJP यहाँ प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी

भिंड, मध्यप्रदेश। एमपी विधानसभा चुनाव के तहत नामांकन प्रक्रिया से लेकर प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार जारी है। ऐसे में भिंड जिले में गुरुवार का दिन राजनीति के लिहाज से हलचल भरा रहा है। भिंड जिले में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने रोड शो किया।

भिंड VD शर्मा ने BJP प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो

BJP प्रत्याशी लाल सिंह आर्य के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गोहद नगर के पुराना बस स्टैंड पर सुबह पहुंचे। यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने BJP प्रत्याशी लाल सिंह आर्य के समर्थन में रोड शो किया।

वीडी शर्मा ने महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया नमन

इस दौरान वीडी शर्मा ने महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया और कहा- गोहद में रोड शो के दौरान स्थानीय नागरिकों और कार्यकर्ताओं का उत्साह यह बता रहा है कि भाजपा यहाँ प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी।

वीडी शर्मा ने आज भिंड प्रवास के दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

इसके बाद वीडी शर्मा ने आज भिंड प्रवास के दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर जिले के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे। वीडी शर्मा ने कहा कि- मिस्टर बंटाधार की सरकार के समय मध्यप्रदेश में दुरावस्था का दौर था, वहीं करप्शननाथ सरकार में दलालों, भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का बोलबाला था, करप्शननाथ ने तो भाजपा सरकार द्वारा शुरु की गई जनहितैषी योजनाओं को भी बंद कर गरीबों का हक डकारने का काम किया था।

प्रत्येक बूथ पर भाजपा प्रचण्ड विजय हासिल करेगी: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा बोले- मेरा भिंड जिले के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान है कि इस विधानसभा चुनाव में मिस्टर बंटाधार और करप्शननाथ सरकार की असलीयत प्रत्येक बूथ पर जाकर जनता को बताएँ। पूर्ण विश्वास है कि आपके परिश्रम से प्रत्येक बूथ पर भाजपा प्रचण्ड विजय हासिल करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com