Bhopal: पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ यह नया खुलासा

Bhopal:डॉग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि उसकी दो टांगे टूटी हुई थी। डॉग की हत्या सोची समझी प्लानिंग के साथ की गई है।
Bhopal: पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला
Bhopal: पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामलाSocial Media

हाइलाइट्स :

  • ट्रेनिंग सेंटर में भर्ती पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला

  • डॉग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ नया खुलासा

  • बेजुबान की पहले टांगे तोड़ी, फिर फांसी पर लटकाया था

Bhopal News: बीते दिनों राजधानी भोपाल के ट्रेनिंग सेंटर में भर्ती पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला सामने आया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें साफ तौर पर आरोपियों द्वारा कुत्ते को सेंटर के गेट पर फांसी के फंदे पर लटकाकर मारते हुए देखा गया। इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने ट्रेनिंग सेंटर के संचालक सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता समेत विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया था। वही इस मामले में अब नया खुलासा हुआ है।

बेजुबान की तोड़ी टांगे:

मिली जानकरी के मुताबिक आरोपियों ने डॉग की हत्या कर उसे दफन कर दिया गया था लेकिन मामले की शिकायत के बाद डॉग की बॉडी को कब्र से निकालने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया। ऐसे में डॉग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि उसकी दो टांगे टूटी हुई थी। पहले बेजुबान की टांगे तोड़ी, फिर फांसी पर लटकाया था।

गिरफ्तारी के बाद संचालक का कहना-

वही गिरफ्तारी के बाद संचालक का कहना है कि, डॉग काफी आक्रामक हो रहा था और उन लोगों ने उसे डराने के लिए यह किया था, पर इस बीच यह घटना हो गई” लेकिन इस पूरे मामले में जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उससे साफ लग रहा है कि उनकी जानबूझ कर हत्या की गई है।

पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला
पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला

वायरल वीडियो में साफ तौर पर आरोपियों द्वारा कुत्ते को सेंटर के गेट पर फांसी के फंदे पर लटकाकर मारते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने इस मामले में डॉग्स सेंटर के तीन कर्मचारी तरुण दास, रवि और नेहा तिवारी को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में तीनों को नोटिस देकर छोड़ दिया गया वहीं पुलिस ने भी मामले की गंभीरता से जांच शुरू की, जो जारी है।

Bhopal: पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला
बेजुबान से क्रूरता...भोपाल के ट्रेनिंग सेंटर में भर्ती पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मार डाला!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com