Bhopal Dowry Harassment Case
Bhopal Dowry Harassment CaseRE-Bhopal

Bhopal News: दहेज लोभियों की भूख निगल गई ज़िंदगी, ट्रेन के आगे कूदी बेटी, पिता ने पिया जहर

Bhopal Dowry Harassment Case: साल 2019 में किरण शुक्ल की शादी भोपाल के छोला निवासी आशीष द्विवेदी से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही किरण को उसके ससुराल वाले दहेज़ के लिए परेशान करने लगे थे।

हाइलाइट्स :

  • महिला ने 7 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है।

  • तमिलनाडु एक्सप्रेस के सामने कूदकर महिला ने जान दी ।

  • साल 2019 में किरण शुक्ल की शादी हुई थी।

  • पुलिस इस मामले के जांच में जुट गई है।

Dowry Harassment Case: भोपाल, मध्यप्रदेश। ससुराल वालों की दहेज़ की भूख ने ज़िंदगी ले ली। रविवार को एक महिला ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर ट्रैन के आगे कूद कर जान दे दी। महिला ने 7 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस ने महिला के शव के पास से यह नोट बरामद किया है। इधर बेटी की मौत की खबर सुनकर पिता ने भी जहर पी लिया। मृतक महिला की पहचान किरण शुक्ला के रूप में हुई है। किरण शुक्ला ने रविवार को तमिलनाडु एक्सप्रेस ट्रैन के सामने कूदकर जान दी है।

क्या है मामला :

साल 2019 में किरण शुक्ला की शादी भोपाल (Bhopal) के छोला निवासी आशीष द्विवेदी से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही किरण को उसके ससुराल वाले दहेज़ के लिए परेशान करने लगे थे। धीरे-धीरे प्रताड़ना का स्तर बढ़ता गया। इसके बाद किरण इतनी मजबूर हो गई कि उसने अपनी जान ही दे दी। किरण के शव के पास से 7 पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में किरण ने दहेज़ प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का जिक्र किया है। बेटी की मौत की खबर सुनकर पिता जयस शुक्ला ने भी जहर पी लिया। पुलिस (Police) इस मामले की जांच में जुट गई है। दहेज़ की इस भूख ने एक ही दिन में एक ही परिवार के 2 लोगों की जान ले ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com