Bhopal News: घर में लगी भीषण आग, झुलसने से कृषि विभाग के इंजीनियर की मौत

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल के एक घर में आग लग गई, ऐसे में कृषि यांत्रिकीय विभाग में पदस्थ इंजीनियर की जिंदा जलने से मौत हो गई।
कृषि विभाग के इंजीनियर की मौत
कृषि विभाग के इंजीनियर की मौतSocial Media

भोपाल, मध्यप्रदेश। इन दिनों एमपी के कई जिलों में आग ने तबाही मचा रखी है, अब आग लगने का ताजा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है यहां एक घर में भीषण आग लग गई, आग बुझाने के लिए जलते घर में कृषि विभाग के इंजीनियर घुसे, इस दौरान उनकी जिंदा जलने से मौत हो गई।

कृषि विभाग के इंजीनियर की झुलसकर मौत:

ये घटना बुधवार देर शाम की है। भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित कृषि यांत्रिकीय विभाग के संभागीय कृषि यंत्री के मकान की पहली मंजिल में आग लग गई थी बताया जा रहा है कि लोगों के मना करने के बावजूद आग बुझाने के इरादे से वह जलते घर में दाखिल हो गए। तभी धुआं और आग की चपेट में आ गए। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को उनका जला हुआ शव सीढ़ियों पर मिला।

पुलिस अधिकारियों का कहना-

मकान की पहली मंजिल से धुआं निकलता दिखा तो कृषि विभाग के इंजीनियर दौड़कर पहली मंजिल पर पहुंचे थे लेकिन आग विकराल रूप ले चुकी थी। ऐसे में भोपाल में कृषि यांत्रिकीय विभाग में पदस्थ इंजीनियर की जिंदा जलने से मौत हो गई।वही लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी। करीब 45 मिनट के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। घर में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट से लगने की बात कही जा रही है, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें

बताते चले कि, भोपाल से रोजाना भीषण आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही राजधानी भोपाल (Bhopal) से आगजनी का ताजा मामला सामने आया था शहर में तीन दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगीं आग लगने से यहां हड़कंप मच गया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल में आगजनी: 3 दुकानों में लगी भीषण आग, धू-धू कर जल गया सारा सामान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com