Bhopal: छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप

Bhopal News: राजधानी भोपाल में छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया है।
छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप
छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैपRaj Express

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार पर नहीं लग पा रही रोक

  • अब राजधानी भोपाल से सामने आया रिश्वतखोरी का मामला

  • छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी को रिश्वत लेते पकड़ा

Bhopal News: एमपी में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग पा रही है, कई जिलों से लगातार ही रिश्वत लेने के मामले प्रकाश में आ रहे है। अब राजधानी भोपाल में छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया है, पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में ये कार्रवाई की गई।

संतोष डांगी को 10000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा:

मिली जानकारी के मुताबिक, छोला थाना सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी को 10000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया। धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर ट्रैप की कार्रवाई जारी है।

बता दें, आवेदक हेमंत कुमार आर्य पिता सुखलाल आर्य निवासी गीता नगर विदिशा रोड भानपुर भोपाल ने दिनांक 8.2.2024 को शिकायत की थी कि, उसके द्वारा कियोस्क का संचालन किया जाता था जिसे जून 2023 में बंद कर दिया गया जगदीश शर्मा नाम के व्यक्ति ने छोला थाने पर आवेदक के विरुद्ध शिकायत की जिस पर छोला थाने पर सहायक उप निरीक्षक संतोष सिंह ने बुलाकर रसीद दिखाई जिस पर आवेदक के सील और हस्ताक्षर नहीं थे थाने के सहायक उपनिरीक्षक संतोष डांगी द्वारा 50000 की मांग की।

ऐसे में आज सहायक उप निरीक्षक संतोष डांगी थाना छोला 10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, टीम का नेतृत्व डीएसपी संजय शुक्ला द्वारा किया जा रहा है इस टीम में डीएसपी वीरेंद्र सिंह, निरीक्षक उमा कुशवाह, प्रधान आरक्षक राजेंद्र पावन, आरक्षक संदीप, अवध कार्रवाई में शामिल है।

MP से लगातार ही प्रकाश में आ रहे रिश्वत लेने के मामले:

बताते चलें कि, एमपी में हर दिन कोई न कोई रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा जा रहा है। बीते दिनों ही शहडोल जिले में लोकायुक्त की टीम ने सरपंच कृष्ण कुमार सिंह को एक ग्रामीण से 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए आज रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com