आज पूरे प्रदेश में होगी तालाबंदी
आज पूरे प्रदेश में होगी तालाबंदीSudha Choubey - RE

Bhopal News: आज पूरे प्रदेश में बंद रहेंगे सरकारी ऑफिस, इन मांगों को लेकर कर्मचारियों ने खोला मोर्चा

मध्य प्रदेश से सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों का आज होगा बड़ा प्रदर्शन।

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज पूरे प्रदेश में बंद रहेंगे सरकारी ऑफिस।

  • अपनी मांगों को लेकर शासकीय कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश से सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों का आज होगा बड़ा प्रदर्शन। पूरे प्रदेश में सरकारी कर्मचारी विभिन्न मांगों को लेकर प्रर्दशन करेंगे। इसका प्रभाव पूरे में दिखेगा क्योंकि आज सभी सरकारी ऑफिस बंद रहेंगे। प्रदेश के समस्त कर्मचारी आज सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

बंद रहेंगे सरकारी ऑफिस:

बता दें कि, प्रदेश के सभी न्यायालय, तहसील कार्यालय, जनपद कार्यालय, कलेक्टर कार्यालय, कमिश्नर कार्यालय, सभी कोषालय, पंजीयन कार्यालय कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा एवं 6 संगठनों के संयुक्त मंच के द्वारा 39 सूत्रीय मांगों को लेकर आज पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक तालाबंदी की जाएगी। इन सभी के हड़ताल पर चले जाने से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

इन मांगों को लेकर की जा रही हड़ताल:

जानकारी के अनुसार, अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि कई लंबित मांगों को लेकर पूरे प्रदेश यह विरोध प्रदर्शन होगा। अपनी इस मांग को लेकर पूरे प्रदेश के अधिकारियों कर्मचारियों ने आज के सामूहिक अवकाश का आवेदन अपने-अपने कार्यालय प्रमुखों को सौंपा है।

  • पुरानी पेंशन बहाली, अधिकारी कर्मचारियों को शीघ्र पदोन्नति दिए जाने की मांग।

  • प्रदेश के अधिकारी कर्मचारियों को गृह भाड़ा भत्ता दिए जाने की मांग।

  • प्रदेश के अधिकारी कर्मचारियों को मेडिक्लेम की सुविधा दिए जाने की मांग।

  • लिपिक कर्मचारी को मंत्रालय के समान ग्रेड पे दिए जाने की मांग।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com