Bhopal News: पटवारी भर्ती परीक्षा मामले में जांच आयोग ने शिकायतकर्ताओं से मांगे सबूत

Bhopal News: मध्य प्रदेश में हुए पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला में आयोग ने जांच शुरू कर दी है जांच आयोग ने जांच करते हुए शिकायतकर्ताओं से सबूत मांगे हैं।
जांच आयोग ने शिकायतकर्ताओं से मांगे सबूत
जांच आयोग ने शिकायतकर्ताओं से मांगे सबूत Raj Express

हाई लाइट्स

  • जांच आयोग ने ग्रुप 2, सब ग्रुप 4 और पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर शिकायतकर्ताओं से अनियमितताओं के मांगे सबूत।

  • मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की परीक्षाओं में गड़बड़ी की शिकायतों पर राज्य सरकार ने जांच आयोग का गठन किया था।

  • जिसमें हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज राजेंद्र कुमार वर्मा अध्यक्ष हैं।

  • सभी शिकायतकर्ताओं को सबूत देने अलग अलग दिन निर्धारित किया है।

  • भोपाल के शिकायतकर्ता कको 16 अगस्त दिन बुधवार को सुबह 10:30 से 1:30 बजे तक जांच आयोग के अध्यक्ष को सौंप सकेंगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश में हुए पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला में आयोग ने जांच शुरू कर दी है। जांच कर रहे आयोग ने मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित कराई गई ग्रुप 2, सब ग्रुप 4 और पटवारी भर्ती परीक्षा 2022 को लेकर शिकायतकर्ताओं से अनियमितताओं के सबूत देने के लिए कहा है। इसके तहत जिलेवार शिकायतकर्ताओं को सबूत जमा करने के लिए अलग-अलग दिन निर्धारित किया गया है। बता दें, मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा कराई गई परीक्षाओं में गड़बड़ी की शिकायतों को लेकर राज्य सरकार ने जांच आयोग का गठन किया था। जिसमें हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज राजेंद्र कुमार वर्मा अध्यक्ष हैं।

प्रदेश में सभी शिकायतकर्ताओं को सबूत देने अलग अलग दिन निर्धारित किया है। जिसके तहत राजधानी भोपाल के शिकायतकर्ता कको 16 अगस्त दिन बुधवार को सुबह 10:30 से 1:30 बजे तक जांच आयोग के अध्यक्ष को सौंप सकेंगे। इसी क्रम में 17 अगस्त को जिला रायसेन, विदिशा और सीहोर के शिकायतकर्ता इसी समय पर सबूत जमा कर सकेंगे।

इसके साथ ही शिकायतकर्ताओं को अपना सबूत देने के साथ पहचानपत्र लेकर आना अनिवार्य है। शिकायतकर्ताओं द्वारा ये दस्तावेज कलियासोत डेम स्थित वाल्मी परिसर में बनाये गए जांच आयोग के कार्यालय भोपाल में जमा कराना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com