MP: संक्रमण के बढ़ते कदम के साथ आंकड़ा 19000 पार, 13575 हुए स्वस्थ

भोपाल, मध्यप्रदेश: संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 19000 के पार पहुंच गया है तो वहीं बीते दिन 10 कोरोना की मौत होने के साथ अब तक प्रदेश में 673 की मौत हो चुकी है।
संक्रमण के बढ़ते कदम के साथ आंकड़ा 19000 पार
संक्रमण के बढ़ते कदम के साथ आंकड़ा 19000 पारSyed Dabeer-RE

भोपाल, मध्यप्रदेश: वैश्विक महामारी कोरोना का स्तर जहां संक्रमण की रफ्तार के साथ लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं इस रफ्तार में रोजाना संक्रमण के नए मामले सामने आते ही जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश की स्थिति की बात करें तो संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 19,000 के पार पहुंच गया है, तो वहीं, बीते दिन 10 कोरोना की मौत होने के साथ अब तक प्रदेश में 673 की मौत हो चुकी है। इसके अलावा सरकार द्वारा रोकथाम के लिए नई गाइडलाइन जारी की जा रही है तो वहीं लॉक डाउन को लेकर कोई योजना नहीं बनाई गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया कोरोना बुलेटिन

इस संबंध में, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते पिछले 24 घंटे में जहां संक्रमण के 768 नए मामले मिले हैं तो वहीं राहत की खबर यह सामने आई है कि, बीते दिन 367 मरीज कोरोना की जंग जीतकर घर लौट गए है। वहीं प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 19,000 के आंकड़े पार कर गई है वहीं राहत की खबर के साथ स्वस्थ मरीजों की संख्या 13575 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया कोरोना बुलेटिन
स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया कोरोना बुलेटिनSocial Media
स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया कोरोना बुलेटिन
स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया कोरोना बुलेटिनSocial Media

कोरोना की भयावह स्थिति की चपेट में है कई जिले

इस संबंध में, प्रदेश के राजधानी भोपाल, इंदौर, के साथ अब ग्वालियर, मुरैना जैसे जिलों में संक्रमण की स्थिति चिंताजनक हो गई है। इसके साथ ही संक्रमण के नए मामले 103 राजधानी भोपाल से सामने आए तो वहीं ग्वालियर में 190 कोरोना के नए मामलों की पुष्टि हुई है। वहीं ग्वालियर जिले में क्राइसिस प्रबंधन द्वारा 7 दिनों का पूर्ण लॉक डाउन घोषित किया गया है तो वहीं शहर की सीमाओं को भी एक हफ्ते के लिए सील कर दिया गया है। वहीं मुरैना में एक साथ 98 नए मामलों ने चौंकाया है तो वहीं प्रदेश भर में 4757 सक्रिय मामलों के मरीजों का इलाज अस्पताल में जारी है। इसके साथ ही कई जिलों में छोटे प्रतिबंध के साथ एक दो दिन के लॉक डाउन के साथ स्थिति को काबू में लाने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com