इंदौर से अलीराजपुर आ रही बस में अचानक लगी आग
इंदौर से अलीराजपुर आ रही बस में अचानक लगी आगSocial Media

इंदौर में बड़ा हादसा टला, इंदौर से अलीराजपुर आ रही बस में अचानक लगी आग

एमपी के इंदौर जिले में बड़ा हादसा होते-होते बच गया है। बता दें, इंदौर से आलीराजपुर आ रही एक निजी यात्री बस में मानपुर घाट पर एकाएक आग लग गई।

हाइलाइट्स-

  • इंदौर में बड़ा हादसा टला

  • इंदौर से आलीराजपुर आ रही बस में अचानक लगी आग

  • हादसे के बाद सभी यात्री दहशत में आकर बस से उतर गए।

  • बताया जा रहा है कि, बस तेज रफ्तार में थी, इस दौरान बैटरी ब्लास्ट होने से अचानक धुंआ उठने लगा

इंदौर, मध्य प्रदेश। एमपी के इंदौर जिले में बड़ा हादसा होते-होते बच गया है। बता दें, इंदौर से आलीराजपुर आ रही एक निजी यात्री बस में मानपुर घाट पर एकाएक आग लग गई। इससे सभी यात्री दहशत में आकर बस से उतर गए।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नानपुर में एक सवारी बस अचानक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि, बस तेज रफ्तार में थी, इस दौरान बैटरी ब्लास्ट होने से अचानक धुंआ उठने लगा। धुंआ उठता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। इलाके के लोग भी मौके पर पहुंच गए। चालक-परिचालक और यात्रियों ने सूझबूझ से आग पर काबू पाया और बड़े हादसे को टाल दिया। बताया गया कि, बस की बैटरी में ब्लास्ट के कारण आग लग गई थी। हादसे के दौरान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा कि, बस मेंलगभग 50 से अधिक यात्री बैठे थे। बस इंदौर सेअलीराजपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान मानपुर घाट के बीच हादसा हुआ था। हालांकि, समय रहते चालक ने बस को साइड पर रोककर यात्रियों को बाहर उतारा और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु कर दिए। बस चालक, परिचालक और बस में सवार लोगों के साथ मौके पर पहुंचे लोगों ने भी बस में पानी डालना शुरू कर दिया। बस में आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है।

इस हादसे का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि, बस से आग की लपटें और धुआं उठ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com