धार जिले में बड़ा हादसा: कार और ट्राले की भिड़ंत, पार्षद सहित तीन युवकों की दर्दनाक मौत

खबर है कि, धार (Dhar) जिले के सरदारपुर में तड़के 3 बजे भीषण हादसा हो गया। जिसमें सरदारपुर के 2 और राजगढ़ के 1 युवक की दर्दनाक मौत हो गई।
धार जिले में बड़ा हादसा
धार जिले में बड़ा हादसाSocial Media

धार, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नहीं ले रहा है। रोजाना किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के धार जिले से सामने आई है। खबर है कि, धार (Dhar) जिले के सरदारपुर में तड़के 3 बजे भीषण हादसा हो गया। जिसमें सरदारपुर के 2 और राजगढ़ के 1 युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सरदारपुर इंदौर अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर स्विफ्ट कार और ट्राले की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में सरदारपुर के 2 और राजगढ़ के 1 युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक सरदारपुर नगर परिषद का नवनिर्वाचित पार्षद भी बताया जा रहा है। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि, कार का अगला हिस्सा ट्राले के पिछले पहिये तक जा पहुंचा।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर सरदारपुर की भोपावर चौकड़ी पर सुबह करीबन तीन बजे कार क्रमांक एमपी 11 सीसी 2760 आगे चल रहे ट्राला क्रमांक यूपी 78 एफएन 1865 में पीछे से जा घुसी। हादसे की सूचना मिलते ही 108 डायल हंड्रेड, पुलिस का अमला भी मौके पर पहुंचा। हादसे के बाद एसडीओपी रामसिंह मेड़ा एवं टीआई प्रदीप खन्ना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा शवों को निकाला गया। हादसा इतना भीषण था कि, मौके पर ही कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। वहीं, ट्राला चालक फरार बताया जा रहा है।

बता दें कि, दर्दनाक हादसे में सरदारपुर निवासी वार्ड क्रमांक सात के पार्षद प्रथम पिता गोपाल गर्ग उम्र 27 वर्ष तथा अक्षय पिता अतुल त्रिवेदी उम्र 27 वर्ष, राजगढ़ के दलपुरा निवासी संदीप पिता शंकरलाल राठौड़ उम्र 28 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर ले जाया गया है।

सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा ने बताया कि, हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। फोरलेन चौकड़ी पर धार की तरफ से आ रहे कार ट्राले में पीछे से कार जा घुसी थी। हादसे के बाद ट्राला चालक फरार है। वाहन को जप्त कर जांच शुरू कर दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com