राजगढ़ में बड़ा हादसा: बाइक पर पलटा ट्राला
राजगढ़ में बड़ा हादसा: बाइक पर पलटा ट्रालाSudha Choubey - RE

राजगढ़ में बड़ा हादसा: बाइक पर पलटा ट्राला, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

राजगढ़, मध्य प्रदेश। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन स्थित माछलिया घाट के भंडारिया में एक ट्राला असंतुलित होकर पलट गया। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

राजगढ़, मध्य प्रदेश। एमपी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में खबर आई है कि, इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन स्थित माछलिया घाट के भंडारिया में सोमवार शाम एक ट्राला असंतुलित होकर पलट गया। जिसमें बाइक सवार एक ही परिवार के चार लोगों की दबने से मौत हो गई है, जबकि चालक घायल हो गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर राजगढ़ पुलिस पहुंच गई, वहीं घायलों को एंबुलेंस की मदद से सरदारपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार लोगों की मौत होने की पुष्टि की। वही चालक का उपचार किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, राजगढ की ओर से झाबुआ की तरफ जा रहे ट्राला (क्रमांक यूपी 78 डीएन 3124) अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें दबने से बाइक सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही राजगढ़ टीआई कमल सिंह पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। घायलों की मदद कर एंबुलेंस की मदद से घायल चालक एवं शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य सरदारपुर भिजवाया।

बता दें कि, चालक प्रताप पिता जगतसिंह निवासी कन्नौज (उप्र) को हाथ और पैर में चोट लगने से उसका सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर उपचार किया जा रहा है। वही खयडू जिला झाबुआ निवासी राकेश खेमू डामोर, संगीता लंगड़ा भाबर सहित दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई है।

छिंदवाड़ा हादसे में दो की मौत:

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में ट्राला (Trolley) ने एक बाइक (Bike) को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक पर सवार पिता पुत्र की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर पीछे बैठा 4 साल का बेटा काफी दूरी तक गाड़ी के साथ घसीटता चला गया।

जानकारी के अनुसार, बिछुआ की चौकी खमारपानी रोड से आने वाले ट्राला ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर पिता और चार साल का बेटा सवार था। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक सवार दोनों को एंबुलेंस से बिछुआ अस्पताल पहुंचाया। जहां पिता पुत्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com