Major lapse in CM Security
Major lapse in CM SecuritySocial Media

शहडोल में सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, सभास्थल में पुलिस की वर्दी पहनकर घुसा युवक

Major lapse in CM Security: आज शहडोल में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के सभास्थल में पुलिस की वर्दी पहनकर एक युवक जवानों के बीच घुसा।

हाइलाइट्स :

  • सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला

  • सभास्थल में पुलिस की वर्दी पहनकर एक युवक घुसा

  • शहडोल में दो घंटे सुरक्षा टीम के साथ घूमा

Major lapse in CM Security: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शहडोल दौरे पर है, ऐसे में जिले से मुख्यमंत्री मोहन यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है सीएम के सभास्थल में पुलिस की वर्दी पहनकर एक युवक जवानों के बीच घुसा।

शहडोल में दो घंटे सुरक्षा टीम के साथ घूमा:

मिली जानकारी के मुताबिक सभास्थल में घुसा युवक मध्य प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनकर पुलिस के सामने ही खड़ा होकर रौब दिखा रहा था। वह करीब दो घंटे तक पुलिसवालों के बीच ही रहा। ऐसे में 'पुलिसवाले' की करतूत सामने आई है। मीडिया को उसकी हरकतें संदिग्ध लगी तो पूछताछ की गई। इसके बाद वह भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि, जिस गेट से सीएम यादव को प्रवेश करना था, उसी गेट पर युवक पुलिस की वर्दी पहने हुए खड़ा था। यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाली लड़कियां प्रवेश कर रही थीं। उसी दौरान वह नशे की हालत में उनके बीच घुस गया और बात करने की कोशिश की। गेट के प्रभारी टीआई ने बताया कि वह कौन था, उसकी हमें जानकारी नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com