आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे ये नेता
आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे ये नेताSudha Choubey - RE

जनता को खुश करने में जुटी बीजेपी- आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज समेत ये नेता

MP Election 2023: प्रदेश के कई नेता लगातार दौरे कर रहे हैं, आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज समेत कई नेता इन जिलों के दौरे पर रहेंगे।

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

  • सभी पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में जुटे हुए

  • आज CM समेत कई नेता इन जिलों के दौरे पर रहेंगे

MP Election 2023: चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है, लोगों को खुश करने के लिए बीजेपी पूरी कोशिश कर रही है ऐसे में मध्यप्रदेश के कई नेता लगातार दौरे कर रहे हैं,आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेता इन जिलों के दौरे पर रहेंगे।

2 नवंबर यानि आज मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी आज प्रदेश के अलग-अलग जिलों के दौरे पर रहेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान सागर, टीकमगढ़, निवाड़ी, छतरपुर, पन्ना और सतना दौरे पर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर में छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा के नौगांव, पन्ना, सतना जिले की रैगांव विधानसभा के रैगांव में जनसभा करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा- मंडला, कैलाश विजयवर्गीय- शाजापुर, नीमच धार, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद- छिंदवाडा, जबलपुर भोपाल में चुनाव प्रचार करेंगे।

  • केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर- शाजापुर, रतलाम मंदसौर

  • केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल- अशोकनगर, दतिया विदिशा

MP में 17 नवंबर को मतदान:

बताते चलें, मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com