Rajendra Shukla In BJP Jan Ashirwad Yatra
Rajendra Shukla In BJP Jan Ashirwad YatraRE-Bhopal

BJP Jan Ashirwad Yatra: विकास के नाम पर भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद- मंत्री राजेंद्र शुक्ला

BJP Jan Ashirwad Yatra: राजेंद्र शुक्ला ने कहा, पूरे मध्यप्रदेश की तस्वीर बदलने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बुंदेलखंड का भी कायाकल्प किया है।

हाइलाइट्स :

  • मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने पत्रकारों से की चर्चा।

  • भाजपा द्वारा निकाली जा रही है जन आशीर्वाद यात्रा।

  • राजेंद्र शुक्ल ने बताया खजुराहो में एशिया का पहला उड़ान प्रशिक्षण केंद्र को गर्व की बात।

छतरपुर, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है, जो अपनी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के बल पर हर बार जनता से आशीर्वाद लेने आती है। जन अशीर्वाद यात्राओं में पार्टी को जो समर्थन मिल रहा है, उससे स्पष्ट है कि इस बार भी प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है। यह बात प्रदेश सरकार के मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने जिले के लवकुशनगर में विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही।

राजेंद्र शुक्ला ने कहा, पूरे मध्यप्रदेश की तस्वीर बदलने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बुंदेलखंड का भी कायाकल्प किया है। छतरपुर जिले में केन बेतवा लिंक परियोजना बनने जा रही है, जिससे भविष्य में बुंदेलखंड के माथे पर लगे सूखे के कलंक को मिटाया जा सकेगा और एक हरा भरा, उन्नत बुंदेलखंड बनेगा। खजुराहो-झांसी फोरलेन से जहां छतरपुर जिले में व्यापार एवं आवागमन सुगम हुआ है, वहीं सागर-कानपुर फोरलेन का काम चालू है।

खजुराहो में एशिया का पहला उड़ान प्रशिक्षण केंद्र गर्व की बात:

राजेंद्र शुक्ला ने कहा, लवकुशनगर में जहां सिविल हॉस्पिटल एक बड़ी उपलब्धि है वहीं बाईपास भी एक अनूठी पहल है। खजुराहो में एशिया का पहला उड़ान प्रशिक्षण केंद्र प्रारंभ हो गया है जो हमारे लिए गर्व की बात है। साथ ही जी-20 देशों की बैठकों का पर्यटन स्थल खजुराहो में होना हमारे लिए गौरव की बात है । उन्होंने कहा कि छतरपुर जिले में सर्वप्रथम रेल लाइन हमारी सरकार लेकर आई और आज रेल लाइन का जाल चारों ओर दिख रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com