BJP leader Prabhat Jha Press Conference
BJP leader Prabhat Jha Press ConferenceRE-Bhopal

भाजपा की यात्रा को जनता जनार्दन का मिल रहा भरपूर आशीर्वाद- प्रभात झा

BJP leader Prabhat Jha Press Conference: प्रभात झा ने कहा, बीते दो दिनों में हजारों लोगों ने, माता-बहनों और युवाओं ने यात्रा का स्वागत किया है और बड़ी संख्या में लोग इन यात्राओं में शामिल हुए।

हाइलाइट्स :

  • प्रभात झा ने कहा, भाजपा जीतेगी छतरपुर की सभी विधानसभा सीट।

  • भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा 25 को होगी समाप्त।

  • मंत्री बृजेन्द्रप्रताप सिंह ने भी की पत्रकारों से चर्चा।

छतरपुर, मध्यप्रदेश। जन आशीर्वाद यात्रा ने छतरपुर जिले में जब से प्रवेश किया है, यात्रा का जगह-जगह लोगों द्वारा उत्साहपूर्वक स्वागत किया जा रहा है। सभाओं में लोगों को भीड़ उमड़ रही है, जिनमें हर वर्ग के लोग शामिल हैं। जनता के इस उत्साह और भाजपा को मिल रहे समर्थन से यह स्पष्ट है, छतरपुर जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी बड़ी जीत हासिल करने जा रही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता प्रभात झा एवं प्रदेश शासन के मंत्री बृजेन्द्रप्रताप सिंह ने जिले के बिजावर में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही।

वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने पत्रकारवार्ता में जन आशीर्वाद यात्रा की जानकारी देते हुए कहा, विंध्य क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा ने 18 सितम्बर को चंदला विधानसभा से छतरपुर जिले में प्रवेश किया था। बीते 2 दिनों से यात्रा जिले में भ्रमण कर रही है। यात्रा चंदला, लवकुशनगर, महाराजपुर, गढ़ी, मलहरा, छतरपुर होते हुए कल रात्रि को बिजावर पहुंची।

प्रभात झा ने कहा, बीते दो दिनों में हजारों लोगों ने, पार्टी कार्यकर्ताओं ने, माता-बहनों और युवाओं ने यात्रा का स्वागत किया है और बड़ी संख्या में लोग इन यात्राओं में शामिल हुए हैं। बीती रात बिजावर में विशाल जनसभा हुई, जिसमें हजारों लोग उपस्थित रहे। झा ने कहा कि जिले की सभी विधानसभाओं में पार्टी को जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद मिला है। इससे साफ हो गया है कि जिले की सभी सीटों पर पार्टी विजय हासिल करने जा रही है।

भाजपा की सरकारों ने हर क्षेत्र में किया अभूतपूर्व विकास-बृजेंद्र प्रताप सिंह

बृजेंद्र प्रताप सिंह ने संबोधित करते हुए कहा, केंद्र में पीएम मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकारों ने लगातार हर क्षेत्र में विकास और गरीब कल्याण के कार्य किए हैं। भाजपा की सरकारों ने महिलाओं, किसानों, युवाओं के साथ गांव और गरीबों के सशक्तीकरण की योजनाएं लागू की हैं और हर वर्ग को सम्मान दिया है।

जारी किया प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कॉर्ड:

पत्रकार वार्ता के दौरान वरिष्ठ नेता प्रभात झा, प्रदेश सरकार के मंत्री बृजेंद्रप्रताप सिंह सहित पार्टी नेताओं ने प्रदेश सरकार का गरीब कल्याण रिपोर्ट कॉर्ड जारी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com