भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा ने दीपक जोशी से की ये अपील
भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा ने दीपक जोशी से की ये अपील Priyanka Yadav-RE

सोशल मीडिया पर भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा ने दीपक जोशी से की ये अपील और कही ये बात

मध्यप्रदेश: भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने दीपक जोशी अपील की और कहा- परिवार से दूर नहीं जाना चाहिए!

मध्यप्रदेश। प्रदेश बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। इस बीच अब भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा एक ट्वीट सामने आया है, नेता रघुनंदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर दीपक जोशी से सार्वजनिक अपील की है।

भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा की अपील:

हाल ही में पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने दीपक जोशी अपील की और कहा- परिवार में जो भूल-चूक हुई है, उसे सुधार करना चाहिए, न कि परिवार से दूर जाना चाहिए। मुझे विश्वास है कि आप मेरे निवेदन पर पुनर्विचार करेंगे।

दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज

बता दें, पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हैं खबर मिल रही है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी शनिवार को यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष विधिवत कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं।

काफी दिनों से देवास जिले के बागली और हाटपीपल्या से विधायक रह चुके जोशी प्रदेश भाजपा संगठन से नाराज चल रहे थे और उन्होंने एक मई को अपनी नाराजगी सार्वजनिक तौर पर व्यक्त करते हुए कांग्रेस का दामन थामने के संकेत दिए थे। इसके बाद उन्हें मनाने के प्रदेश संगठन की ओर से प्रयास किए गए, लेकिन वे कांग्रेस में जाने के निर्णय पर अडिग दिख रहे हैं। आज उनकी पत्नी की पुण्यतिथि है और वे कल यहां कमलनाथ से मुलाकात के बाद औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। जोशी, शिवराज सरकार में वर्ष 2018 के पहले तकनीकी शिक्षा मंत्री भी रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार दीपक जोशी का पार्टी में आना तय हो गया है। उनकी पहले भी कमलनाथ से मुलाकात हो चुकी है और शनिवार को वे औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। हालाकि कल देर शाम उन्होंने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में कांग्रेस में जाने की बात दोहरायी है।

वहीं प्रदेश भाजपा के सूत्रों का कहना है कि जोशी, भाजपा के वरिष्ठ, संत छवि के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कैलाश जोशी के पुत्र हैं। वे पार्टी के विधायक रहे और अन्य दायित्व भी संभाले। उन्हें पार्टी ने बहुत कुछ दिया और हाल के दिनों में उनसे सभी प्रमुख वरिष्ठ नेताओं ने चर्चा भी की, लेकिन वे संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह कमर कसकर तैयारी कर रही है और इस तरह के घटनाक्रमों से निपटने के लिए भी तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com