Sartaj Singh Passed Away
Sartaj Singh Passed AwaySocial Media

Sartaj Singh Passed Away: बीजेपी के दिग्गज नेता सरताज सिंह का निधन, 83 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Sartaj Singh Passed Away: आज वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सरताज सिंह का निधन हो गया है।

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश से सामने आई एक बुरी खबर

  • बीजेपी के दिग्गज नेता सरताज सिंह का हुआ निधन

  • गुरुवार सुबह 83 साल की उम्र में सरताज सिंह ने भोपाल में अंतिम सांस ली

Sartaj Singh Passed Away: हाल ही में मध्यप्रदेश से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर ये है कि, बीजेपी के दिग्गज नेता सरताज सिंह का निधन हो गया है, गुरुवार सुबह 83 साल की उम्र में उन्होंने भोपाल में अंतिम सांस ली।

नहीं रहे बीजेपी के दिग्गज नेता सरताज सिंह

83 साल की उम्र में बीजेपी के दिग्गज नेता सरताज सिंह ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि सरताज बाबू जी के नाम से पहचाने जाने वाले सरताज सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

वे पांच बार सांसद और दो बार मध्यप्रदेश में विधायक रह चुके हैं। वे स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की 13 दिन की सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रहे थे। इसके बाद वे मध्यप्रदेश में भी 2009 से 2016 तक शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्री रहे। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सीतासरण शर्मा से हार का सामना करना पड़ा था।

सीएम ने दी सरताज सिंह को श्रद्धांजलि

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- केंद्र व मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे श्री सरताज सिंह जी के निधन का दुःखद समाचार सुनकर मन व्यथित है। भगवान से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिवारजनों को यह अपार दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

वीडी शर्मा ने जताया दुःख

मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सरताज सिंह के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकमय परिजनों को इस कठिन समय में संबल प्रदान करें। ॐ शांति।

पूर्व मंत्री सरताज सिंह के निधन का समाचार दुखद: नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सरताज सिंह के निधन का दुखद समाचार मिला, ईश्वर से दिवंगत आत्मा की‌ शांति और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

MP सरकार में पूर्व मंत्री सरताज सिंह के निधन का दु:खद समाचार मिला, परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवार को दु:ख की इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करें, ॐ शांति।

कमल पटेल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com