Bhoomi Poojan of Mahakumbh Site
Bhoomi Poojan of Mahakumbh SiteSocial Media

Bhoomi Poojan of Mahakumbh Site: बीजेपी नेताओं ने जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुम्भ स्थल का किया भूमिपूजन

Bhoomi Poojan of Mahakumbh Site: PM मोदी की उपस्थिति में 25 सितंबर को भोपाल में होने वाले विशाल कार्यकर्ता महाकुंभ के कार्यक्रम स्थल का भूमिपूजन आज बीजेपी नेताओं ने किया है।

हाइलाइट्स :

  • भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुम्भ स्थल का भूमिपूजन

  • बीजेपी नेताओं ने जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुम्भ स्थल का किया भूमिपूजन

  • भाजपा द्वारा निकाली जा रही पाँच यात्रा का समापन 25 सितंबर को भोपाल में होगा

Bhoomi Poojan of Mahakumbh Site: 25 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी राजधानी भोपाल में कार्यकर्ताओं का महाकुंभ (सम्मेलन) आयोजित करने जा रही है। इस सम्मेलन में पीएम मोदी कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे, इसी कड़ी में आज बीजेपी नेताओं ने महाकुंभ के कार्यक्रम स्थल का भूमि पूजन किया है।

भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुम्भ स्थल का भूमिपूजन:

प्रधानमंत्री की उपस्थिति में 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाले विशाल कार्यकर्ता महाकुंभ के कार्यक्रम स्थल का भूमिपूजन मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष ने किया। इस अवसर जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि 25 सितंबर को होने वाला कार्यकर्ता महाकुंभ ऐतिहासिक रूप से सफल होगा। हम सभी को काम में जुटना है। भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक सफलता सुनिश्चित है। हम सब की यही प्रार्थना है कि यह आयोजन निर्विघ्न सफल हो और भारतीय जनता पार्टी महाकुंभ के बाद लगातार आगे बढकर सरकार बनाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए चुनाव में जुट जाने की बात कही।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जन्म जयंती पर विधानसभा 2023 चुनाव के लिए प्रत्येक बूथ से लगभग 10 लाख कार्यकर्ताओं का जंबूरी मैदान में महाकुंभ होगा। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उन्हें विजय का संकल्प देंगे। उन्होंने बताया कि महाकुंभ की तैयारियों की दृष्टि से कंट्रोल रूम बनाया गया है। सभी कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारी की दृष्टि से प्रतिदिन यहां पर बैठकर रणनीतिक तैयारी में जुटेंगे।

उन्होंने प्रदेश के 64534 बूथों के कार्यकर्ता से अपील करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता चुनाव में पूरे उत्साह और उर्जा के साथ जुट जाएं। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में 5 जन आशीर्वाद यात्राएं चल रही है जिनमें पार्टी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में जो विकास हुआ है और गरीब कल्याण के कार्य हुए है, इन मुद्दों पर हमें जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com